Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद स्वच्छता हमारी पहचान व सौंदर्यीकरण को बढ़ावा देता है यह उदगार बढखल क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहे ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद। स्वच्छता हमारी पहचान व सौंदर्यीकरण को बढ़ावा देता है यह उदगार बढखल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने अखिल भारतीय पर्यावरण एवं ग्रामीण विकास संस्थान नई दिल्ली के अंतर्गत वार्ड 11 में फरीदाबाद नगर निगम सार्वजनिक डीलक्स शोचालय का शुभारंभ करते हुए कहे। इस अवसर पर महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा,सहित अखिल भारतीय पर्यावरण एवं ग्रामीण विकास संस्थान के चेयरममैन श्री स्वामी शरण, बबलू क ु सिंह व्यवस्था प्रभारी, इस अवसर पर विशम्बर भाटिया, विश्ववशर पाठक, अमित आहूजा, संजीव ग्रोवर,संजय महेन्द्रू, देवेन्द्र रतरा, हरी किशन वर्मा, अमन भटनागर, यशपाल गुगलानी, उपस्थित रहे।
इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से जनता के लिए समर्पित है और जनता के हर सुख दुख का पूरा पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उन्होने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया था आज वह पूरी तरह से सफल हुआ है और स्वच्छता भारत की पहचान बनी हुई है। उन्होने लोगों से भी अपील की है कि वह सरकार की योजनाओं व उनके द्वारा दिये जा रही सुविधाओं का प्रयोग करे और उन्हें सुरक्षित भी रखे ताकि वह आप ही के काम आ सके। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर,केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर सहित वरिष्ठ प्रदेश नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और फरीदाबाद का कोई भी जिला आज विकास से दूर नहीं है। सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर पूरी तरह से खरी उतरी है और सबको सम्मान और सबका विकास दिया जा रहा है। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताया।

Related posts

34 वें सूरजकुंड अंतर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले के मुख्य चौपाल पर सुभाष घोष ने फ्यूजन संगीत से पर्यटकों का मन मोहा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ट्रांसपोर्टर रॉकी हत्याकांड में खुलासा: भाई की हत्या का बदला के लिए उसके भाई की गोली मारकर हत्या दी, दो अरेस्ट  

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज 22 अप्रैल से 31 मई तक 2021 तक के लिए गर्मियों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x