Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: 50 लाख से बनेंगी गांव भुआपुर की सडक़ गलियां – राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज गांव भुआपुर में 50 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ों एवं गलियों के निर्माण कार्य शुरू करवाया। इस अवसर पर उन्होंने गांव के बुजुर्गों से नारियल फुड़वाया। बुजुर्ग ग्रामीणों ने विधायक राजेश नागर को आशीर्वाद देकर कहा, राजेश हमारी आंखों का तारा है। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। हर तरफ विकास कार्य तेज गति पर हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से हम जनता का विश्वास जीतने में कामयाब हो सके हैं। हर कोई सीएम साहब के हरियाणा एक हरियाणवी एक के सिद्धांत का सम्मान कर रहा है। आज हरियाणा के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास कार्य हो रहे हैं। वहीं हर गांव व शहर में विकास को समान गति से चलाया जा रहा है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह अपने तिगांव विधानसभा क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे ले जाने में कामयाब हो रहे हैं तो इसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आशीर्वाद है। वहीं जनता ने मुझे अवसर दिया है, इसके लिए मैं जनता का सदैव ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने सभी वर्गों का विश्वास जीतने में कामयाबी हासिल की है। नागर ने कहा कि आज हमें पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम मनोहर लाल के रूप में कुशल नेतृत्व मिला है। उन्होंने कहा कि जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की विधायिका में महिलाओं के लिए एक तिहाई आरक्षण को लागू करने के लिए कानून बनाया है वहीं उनकी उज्ज्वला योजना ने भी करोड़ों लोगों को चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिलाई है। इस अवसर पर गांव भुआपुर के सरपंच कैप्टन गिरधारी, समरवीर बाबू, कैप्टन शरदा राम, दादा धर्मपाल, डॉ कर्मवीर, सतवीर, कल्याण, श्रवण, जुगला, उमेद सरपंच, सतबीर, रामकिशोर, जगदीश, श्रीपाल, कृष्ण नागर, जगत नागर, छत्रपाल, राजू पहलवान, रमेश नागर, ऋषिपाल, वेदपाल, धनसिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

Related posts

फरीदाबाद : लैंगिक अपराधों से बालकों का सरंक्षण अधिनियम- 2012 के बारे में बताया ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्राकृतिक संसाधनों के समुचित उपयोग के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने की आवश्यकताः डाॅ आकाश

Ajit Sinha

फरीदाबाद :बच्चियों के साथ लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं में कमी लाने के लिए में शहर में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा, डीसीपी नितिका

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x