Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड के निवासीगण हो जाओं तैयार, होली, रेन डांस की पूरी तैयारी हो चुकी हैं, इसे मिलकर यादगार पल बनाए।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड कॉलोनी की कम्युनिटी सेंटर में और वर्ष के भांति इस वर्ष बिल्कुल नए अंदाज में होली उत्सव मनाई जा रही हैं, इस उत्सव में होली के गानों पर पूरे मस्ती के साथ अलग -अलग रंगों पानी के बौछारों पर भीगते हुए एक साथ हजारों लोग झूमते हुए नजर आएंगे। इस मौके को ग्रीन फील्ड परिवार के लोग बिल्कुल चुकाना नहीं चाहेंगें। इस दौरान आए हुए हजारों लोगों के लिए खास व्यंजनों के भी स्टालें लगाई गई हैं,

होली के गानों पर जमकर थिरके और व्यंजनों का परिवार संग लुप्त अवश्य उठाएं। क्यूंकि जो लोग मस्ती के साथ होली खेलते हैं, उनके चेहरे हमेशा गुलाब की फूल की तरह खिले रहते हैं, जो लोग खुले मन से मुस्कुराते हैं, वह लोग हमेशा तनाव मुक्त रहते हैं। और वह खुद भी खुश रहते हैं, और अपने परिवार को भी खुश रखते हैं,फिर अपने आसपास के लोगों को भी खुश रखते हैं। ये होली उत्सव का कार्यक्रम ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की किया जा रहा हैं।

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने बातचीत करते हुए कहा कि होली के दिन होने वाली ग्रीन फील्ड कॉलोनी का रेन डांस पूरे दिल्ली -एनसीआर में मशहूर हैं, और इससे बड़ा कार्यक्रम कहीं और नहीं देखा गया हैं। ये रेन डांस लगभग 15 सालों से लगातार आयोजित किया जा रहा हैं। इस बार के होली उत्सव और सालों के मुकाबले और शानदार तरीके से मनाई जा रही हैं। जिसकी तैयारी में ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव बी. के. टंडन, उपाध्यक्ष राजेश अरोड़ा, संयुक्त सचिव रतन कुमार, नूतन शर्मा, पारुल बाबा, सागर चौहान,एन के शर्मा, सरदार कुलजीत सिंह, राकेश अग्रवाल व विजय चावला के साथ अन्य कई सदस्य गण बीते कई दिनों से मेहनत करने लगे हैं।

उनका कहना हैं कि इस होली उत्सव में भव्य 10000 बैलून की छत बनाई गई हैं, जो आकर्षण का केंद्र रहेगा, इस रेन डांस में ग्रीन फील्ड परिवार के लोग होते हैं, जिसमें महिला -पुरुष , युवा वर्ग , वरिष्ठ नागरिक के साथ सभी वर्ग के लोग शामिल हैं। उनका कहना हैं कि सुरक्षा की दृष्टि से इस बार यहां के घरों में पास भिजवा दी गई हैं। अब तक लगभग पांच हजार पास भिजवा दी गई हैं।

आगे ये कार्य जारी हैं , जिन्हें पास नहीं मिल पाई हैं , वह लोग ग्रीन फील्ड आरडब्ल्यूए के कार्यालय से ले सकते हैं। इसमें कोई टिकट नहीं हैं , सिर्फ पास दी गई हैं। आइए बुधवार , 8 फ़रवरी को सुबह के वक़्त एक साथ झूमते हैं, एक अच्छा संदेश जिला , प्रदेश व देश वासियों को देते हैं, आओ जब तक जीवन हैं, खिलखिलाते हुए जीवन जीए, और पूरे मस्ती के साथ जीए, इसके लिए जमकर खेले होली।

        

Related posts

फरीदाबाद : जिला प्रशासन ने बादशाह अस्पताल में दो नए शव वाहन मुहैया करवाए, लोगों को मुश्किलों का सामना नहीं करना होगा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: जब सीएम मनोहर लाल व पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल हुए आमने -सामने तो प्रचार ने पकड़ी रफ़्तार।

Ajit Sinha

हरियाणा में जितने भी नए पुलिस भवन बनेंगे उनमें स्टाफ के लिए जिम का प्रावधान तथा सेंट्रल एयर कूल सिस्टम होगा : विज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//nelreerdu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x