Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद : नवनियुक्त राज्यसभा सांसद अनिल जैन का भाजपा नेता राजेश नागर ने बुक्के भेंट कर किया स्वागत, वर्ष -2019 भी जीतेंगें अनिल जैन।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद; नवनियुक्त राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा.अनिल जैन ने दावा करते हुए कहा कि वर्ष -2019 के चुनावों में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चलेगी और भाजपा तक़रीबन 300 सीटों का आंकड़ा पार कर फिर से देश की सत्ता पर काबिज होगी। उन्होंने कहा कि वर्ष -2014 में जहां भाजपा ने 282 सीटें जीती थी और इस बार उनका फोकस उन 120 सीटों पर होगा, जहां भाजपा कम मतों से पीछे रह गई थी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत उन्नति के नित-नए आयाम स्थापित कर रहा है, जिसके चलते विपक्ष पूरी तरह से मुद्दा विहिन बनकर रह गया है। श्री जैन आज सेक्टर-14 में समाजसेवी अजय गोयल के निवास पर आयोजित स्वागत समारोह में शामिल होने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
इससे पूर्व समारोह में पहुंचने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने अपने समर्थकों के साथ श्री जैन का बुक्के देकर स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री जैन ने कहा कि उत्तरप्रदेश में बीजेपी द्वारा 9 राज्यसभा सीट जीतने के बाद जीतकर राज्यसभा की तस्वीर इन दिनों बदल गई है क्योंकि इससे पहले राज्यसभा में बहुत से बिल अटके हुए थे जो कांग्रेस और कांग्रेस के बहकावे में आकर कुछ लोग, कुछ पार्टियां राज्यसभा में बिल अटकाने का काम करते थे,उसमें अब कमी आएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तरप्रदेश में 10 में से 9 सीट जीतकर इतिहास रचा है और ये नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और अमित शाह की नीतियों की जीत है। ये अमित शाह की कुशल रणनीति का ही कमाल है कि हम 10 में से 9 सीटें उत्तर प्रदेश में जीते। श्री जैन ने कहा कि राज्यसभा चुनावों में उत्तरप्रदेश में हुआ बुआ और बबुआ का बेमेल गठबंधन धराशायी हुआ है। वैसे भी ये गठबंधन टिकने वाला नहीं है क्योंकि इसमें जब नेता चयन करने और नेतृत्व तय करने की बात आएगी तो सर्वाेत्तम होगा। उन्होंने कहा कि वैसे भी हम किसी भी गठबंधन से डरने वाले दल नहीं है। लगातार सदन में हो रहे हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि लोकसभा को चलने ना देकर विपक्षी पार्टियों के सांसद गलत काम कर रहे है क्योंकि इससे काम नहीं हो पा रहा है। यह प्रवृत्ति अलोकतांत्रिक है यह देश के लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है, इसको बदलने की आवश्यकता है।

Related posts

फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने आज दिल्ली पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपए ऐठने वाले एक शख्स को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद पुलिस के इंस्पेक्टर सोहन पाल सहित 10 कर्मचारी हुए सेवानिवृत्त, पुलिस आयुक्त ने दी शुभकामनाएं

Ajit Sinha

फरीदाबाद : आईएएस अधिकारी अनीता यादव ने नगर निगम कमिश्नर का कार्यभार संभाला, कहा अवैध निर्माण व कब्जे बर्दाश्त नहीं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//lidsaich.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x