Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने गणत्रंत दिवस को लेकर शहर भर में सुरक्षा दृष्टिकोण से 3000 पुलिस कर्मियों को किए तैनात

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने गणतत्रं दिवस को लेकर शहर भर में सुरक्षा के सख्त प्रबंध किए  हैं, जिससे शहर में कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता हैं इस बाबत शहर भर में 3000 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किए गए हैं, इसमें 500 पुलिस कर्मियों को भिंडसी व मधुवन से विशेष रूप से बुलाया गया हैं।

पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के अंदर व बहार आने -जाने वाले सभी सड़कों पर नाकेँ लगाए गए हैं वहां पुलिस कर्मियों की विशेष रूप से तैनाती की गई हैं। उनका कहना हैं कि इसके अलावा सभी चौकों,बस अड्डों,मॉल, मुख्य बाजारों, भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस कर्मियों की मुश्तैदी सुरक्षा के दृष्टिकोण से बढ़ा दी गई हैं। इस बाबत उन्होनें शहर के सभी पुलिस अधिकारीयों, थाना प्रभारियों व चौकी इंचार्जो को निर्देश दे दिए गए हैं। उनका कहना हैं कि  सुरक्षा के मद्देनजर यह सभी पुलिस कर्मी सभी प्रकार के वाहनों, बैगों को चेक करेंगें और संदिग्ध को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किया जा सकता हैं। इसके अलावा क्राइम  ब्रांच की सभी टीमों को सिविल ड्रेसों  में असमाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों पर अपनी नजरें रखे  हुए हैं।

Related posts

फरीदाबाद : जिला नगर योजनाकार इंफोर्स्मेंट ने गांव डींग में 25 एकड़ जमीनों पर विकसित किए रहे दो कालोनियों में की भारी तोड़फोड़।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद की नई सब्जी मंडी को अगले दो -तीन दिनों में ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम प्रशासन तोड़ देगा ,बनेगा पार्किंग ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ‘वाटरमैन आफ इंडिया’ के नाम से प्रसिद्ध डॉ राजेन्द्र सिंह ने वाईएमसीए विश्वविद्यालय में सेमिनार को किया संबोधित

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x