Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: एकतरफा प्यार में पड़े शख्स ने की गोली मारकर तृतीय वर्ष की छात्रा की हत्या- देखेँ सीसीटीवी फुटेज

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : एकतरफा प्यार में पड़े शख्स ने सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने अग्रवाल कालेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया। हमलावर अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था। उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया। असफल रहने पर गोली मार दी। छात्रा का नाम निकिता है।

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं। लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। उनके मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का शख्स 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इन्कार कर दिया था। उसने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था।

परिजन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कालेज गई थी। मां विजयवती और भाई नवीन कालेज के बाहर इसका इंतजार कर रहे थे। शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई। कालेज गेट से थोड़ा आगे एक आइ-20 कार आकर उसके पास रुकी। उसमें से तौफिक निकला। उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया। तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा। उसने देशी पिस्तौल निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी। गोली लगने पर वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। आरोपित अपने साथी संग कार में बैठकर फरार हो गया। मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सभी क्राइम ब्रांच जुट गई हैं। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने अवैध रूप से बसाई जा रही अवैध कालोनियों में की भारी तोडफोड।

Ajit Sinha

एसीबी ने 6 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते बल्लभगढ़ हल्का पटवारी के निजी सहायक नवीन कुमार को रंगे हाथों किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सीएम मनोहर लाल शंखनाद रैली में स्विमर्स के लिए 50 मीटर के अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्विमिंग पूल के निर्माण ऐलान करेंगे,विपुल ।

Ajit Sinha
//jijeeptouss.com/4/2220576
error: Content is protected !!