Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: अब तिगांव के विकास की बाधाएं दूर हो गईं हैं : राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि अब तिगांव के विकास की सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। अब यहां विकास को कोई नहीं रोक सकता। वह गांव कौराली में आयोजित धन्यवाद सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने जनता की समस्याएं भी सुनीं। तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि अब तक तिगांव विधानसभा का दुर्भाग्य था कि सरकार किसी पार्टी की होती थी और विधायक दूसरी पार्टी का होता था, जिसकी वजह से विकास कार्यों में बाधा आती थी लेकिन अब सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। जल्द ही तिगांव विधानसभा के गांवों में विकास की झड़ी लगेगी। गांव कौराली के लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने कहा कि अगले महीने जल्द ही मुख्यमंत्री को विधानसभा में बुलाकर सभी सरपंचों के द्वारा एक प्रस्ताव पास कर गांवों के विकास के लिए मांग रखी जाएगी। उसके बाद पूरी विधानसभा में किसी भी तरह के विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश में जिस पार्टी की सरकार होती थी, वही तिगांव विधानसभा में विधायक दूसरी पार्टी के रहे हैं। जिसकी वजह से विकास नहीं हो पाता था लेकिन अब भाजपा की ही सरकार है और वह खुद भाजपा के विधायक हैं इसलिए विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। विधायक राजेश नागर के विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद सभाओं के माध्यम से जनता का धन्यवाद और जनता द्वारा अपने विधायक का स्वागत का क्रम जारी है। मंच का सफल संचालन लोकेश शास्त्री ने किया।



आज की सभा में भाजपा नेता किशन ठाकुर, नरेंद्र सिंह मुन्ना, जगपाल भाटी, सुरेंद्र बौहरा सरपंच कौराली, महेंद्र अग्रवाल सरपंच फतेहपुर बिल्लौच, अमर सिंह भाटी सरपंच मोठूका, योगेंद्र कौशिक सरपंच नरियाला, बृषभान भाटी सरपंच फैज्जूपुर, जयविंदर सरपंच बदरौला, कृष्ण सरपंच तिगांव, अशोक सरपंच रायपुर, सतबीर बहादुरपुर सरपंच, राकेश सरपंच मंझावली, महीपाल आर्य सरपंच मिर्जापुर, भूदत्त सरपंच भैंसरावली, शिवकुमार सरपंच सदपुरा, तेज सिंह अधाना ब्लॉक समिति मेंबर, वरिष्ठ भाजपा नेता दयाचंद नागर, ईश्वर नम्बरदार, अजब सिंह चंदीला, ताराचंद सरपंच साहूपुरा, अमित भाटी आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद : प्रेस क्लब फरीदाबाद ने घायल पत्रकार बिजेंद्र शर्मा को दी 21 हजार रुपए की सहायतार्थ राशि

Ajit Sinha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरीदाबाद में हरियाणा की पहली एचडीएफसी डिजिटल बैंक यूनिट का किया उद्घाटन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 3 दोस्तों ने दोस्ती मिसाल पेश करने के उद्देश्य से आगरा नहर में कूदे , एक लड़के को राहगीरों ने बचाया, दो लापता

Ajit Sinha
//awhoupsou.com/4/2220576
error: Content is protected !!