Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद:मई माह में आयोजित होगा सांसद खेल महाकुम्भ: उपायुक्त जितेंद्र यादव

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि कोविड के कारण स्थगित की गई सांसद खेल महाकुम्भ प्रतियोगिताएं अब मई माह में आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पिछली बार 10 विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। लेकिन इस बार गर्मी के मौसम को देखते हुए सर्कल कबड्डी, एथलेटिक्स व पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं आयोजित नहीं होंगी। उपायुक्त जितेंद्र यादव शुक्रवार को लघु सचिवालय में खेलकूद प्रतियोगिताओं की तैयारियों को लेकर अधिकारियों, सामाजिक-धार्मिक व अन्य व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

उपायुक्त ने बताया कि प्रतियोगिताओं की तिथियाँ जल्द ही घोषित कर दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि गर्मी के मौसम के कारण अधिकतर प्रतियोगिताएं शाम के समय आयोजित होंगी। उन्होंने बताया कि सभी 7 खेलकूद प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिताएं जिला के अलग अलग स्थानों पर आयोजित होंगी और इसमें फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दोनों जिला फरीदाबाद व पलवल के खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे।

उन्होंने बताया की खेलकूद प्रतियोगिताओं की तिथियाँ घोषित होते ही रजिस्ट्रेशन के लिए पोर्टल शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिताओं की तैयारियों के लिए एक मैराथन भी आयोजित होगी।मीटिंग में नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अभिषेक मीना, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त डॉ. नरेश, नगराधीश नसीब कुमार, एसीपी सेंट्रल सत्यपाल यादव सहित सभी विभागों के अधिकारी व सामाजिक धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थें।

Related posts

पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल के निधन पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अनिल जैन ने शोक व्यक्त किया।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सुरक्षा गार्ड की हत्या के आरोपित ट्रांसपोर्टर प्रमोद को क्राइम ब्रांच -30 ने पकड़ कर मुंबई पुलिस सौपा।

Ajit Sinha

प्रदूषण से बने स्मॉग और धुंध से विजिबिलिटी कम, टकराई, आधा दर्जन गाड़ियाँ, हवलदार दंपती की हालत गंभीर, फरीदाबाद में भर्ती

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thaudray.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x