Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: आरडब्ल्यूए के सम्मान में बोले विधायक राजेश नागर , नहीं रहेगी कोई समस्या  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:आपके क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा वहीं सुविधाएं मुहैया करने में भी त्वरित गति से काम होगा। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आरडब्ल्यूए पंचशील पार्ट-2 द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में कही। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने कहा कि विधायक जी हमारा आपको पहले भी पूरा समर्थन रहा है और आगे भी समर्थन रहेगा। हमें पूर्ण विश्वास है कि आप हमारे यहां सुविधाएं मुहैया कराने और समस्याओं को दूर करने में सहयोग करेंगे। स्थानीय लोगों ने विधायक राजेश नागर को बताया कि उनके यहां जल निकासी की समस्या को वह सबसे पहले दूर करवाएं जिससे उनका आवागमन सुगम हो सके।

इस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि यह भाजपा की सरकार है, जिसमें सभी का सर्वांगीण विकास होता है। यहां पर भाई भतीजावाद को कोई स्थान नहीं दिया जाता है। यही कारण है कि मेरे जैसा व्यक्ति भी विधायक बन जाता है और आपका समर्थन प्राप्त करता है। विधायक ने कहा कि पानी निकासी सहित अन्य जो भी समस्याएं होंगी, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा।  नागर ने कहा कि वह जनता के नेता नहीं बल्कि हमदर्द हैं। मैंने आपके साथ नजदीकी समय बिताया है, इसलिए मुझे सभी की समस्याओं के बारे में जानकारी है।

विधायक नागर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी  और सीएम मनोहर लाल जी के नेतृत्व में देश और राज्य तरक्की कर रहे हैं। मिलीभगत को दूर किया जा रहा है। विकास और अवसरों की रोशनी आम आदमी तक पहुंच रही है वहीं नए नए अवसर भी सृजित किए जा रहे हैं। ऐसे में विपक्ष बौखला गया है क्योंकि अब जनता को किसी राजा के दरबार में हाजिरी नहीं लगानी पड़ती है। विपक्ष के लोग आपसे झूठ बोलेंगे, लेकिन आप बात को पहले समझना, तब निर्णय करना। इस अवसर पर हरीशंकर यादव, बीके सिंह, कैलाश भगत, अर्जुन चौधरी, शिवराज कश्यप, गोविंद कांडपाल, गिरीराज सिंह, राजु विष्णुवाल, विशांत श्रीवास्तव, साहू प्रधान, राजेंद्र चौटाला, सहीराम, पप्पू प्रधान आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: सेक्टर-10-12 पर बनी सडक़ व साइकिल ट्रैक निर्माण में हुआ बड़ा घोटाला : सुमित गौड़

Ajit Sinha

हरियाणा के महाविद्यालयों व विश्वविद्यालयों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की रिक्त सीटों को 25 जनवरी तक दाखिले करवा सकतें हैं। 

Ajit Sinha

भोजपुरी और पूर्वांचली संगठनों ने पूर्व मंत्री विपुल गोयल को सौंपा भोजपुरी से अश्लीलता दूर कराने की कमान।

Ajit Sinha
//awhoupsou.com/4/2220576
error: Content is protected !!