Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: तिगांव में जलभराव की समस्या पर विधायक राजेश नागर की अधिकारियों को लताड़

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:भाजपा विधायक राजेश नागर आज तिगांव में जलभराव की समस्या को देखने के लिए अचानक पहुंच गए और मौके पर मौजूद पब्लिक हेल्थ अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई। नागर ने मौजूद पब्लिक हेल्थ के कार्यकारी अभियंता अमित जैन एवं सहायक अभियंता अजय जिंदल से कहा कि इस जलभराव को खत्म करने के लिए कितने बार दौरे और मीटिंग होंगी। यह समस्या कब खत्म होगी। विधायक ने पूछा कि आप लोग और कितना समय लेंगे। नागर ने कहा कि जलभराव के कारण लोगों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जो गर्मी के मौसम में और बढ़ने की आशंका है।

इस पानी में मच्छर पैदा होकर अनेक प्रकार की बीमारियों को बढ़ाएंगे इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम आ गया है और डेंगू मलेरिया और वायरल बुखार मच्छरों के जरिए पनपेंगे। इसलिए इस पानी की निकासी तुरंत किये जाना बहुत अधिक जरूरी है। उन्होंने भुआपुर मोड़ पर जलभराव और छतरी के कुआं के पास मेन बाजार के रास्ता पर जमा पानी को भी अधिकारियों को दिखाया और उन्हें नकारेपन पर जमकर लताड़ लगाई। विधायक ने कहा कि इस प्रकार काम कैसे होगा। आप लोग समस्या का निराकरण करने की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं।
विधायक राजेश नागर ने कहा तिगांव में जलभराव और सीवर बड़ी समस्या बन गए हैं। होना तो चाहिए था कि सीवर लाइन से लोगों को राहत मिलती, यहां उल्टा आफत आ गई है। जनता हमें शिकायत करती है और आप लोग कान बंद कर कर बैठे रहते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आपको काम नहीं करना है तो यहां से अपना तबादला क्यों नहीं करवा लेते। आप लोग क्यों चाहते हो कि आप के खिलाफ मैं ही सख्त कार्रवाई करके आपका तबादला करवाऊं। विधायक नागर ने कहा कि जो मातहत और ठेकेदार काम नहीं कर रहा उसको ब्लैकलिस्ट और तबादले की कार्यवाही करो। मुझे जनता की सुविधा चाहिए। इस दौरान उनके साथ तिगांव सरपंच विक्रम प्रताप नागर, जयकिशन शर्मा, जेई अजय चौधरी आदि स्थानीय गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: टैलेंट मैनेजमेंट बेहद जरूरी – कुलपति राज नेहरू

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; एक मजदूर ने अपने ठेकेदार की नवनिर्वित निर्माण में हत्या करने के बाद हुआ फरार, जल्द होगा गिरफ्तार , जय किशन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेसी नेताओं ने किया क्लर्कों व आशा वर्करों के धरने का समर्थन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x