Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: विधायक ललित नागर ने दर्जनों गांवों का दौरा कर लोगों को दिया जनसभा का निमंत्रण,भाजपा सरकार की नाकामियों करेंगें उजागर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: सत्तारुढ भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन में उजागर करने के उद्देश्य से प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा सभी विधान सभा ओं में निकाली जा रही रथ यात्रा के 31 मार्च को तिगांव पहुंचने पर अनाज मंडी में आयोजित होने वाली जनसभा की सफलता को लेकर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी कड़ी में आज श्री नागर ने क्षेत्र के करीब 16 गांवों की चौपालों पर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों को इस जनसभा में पहुंचने का निमंत्रण दिया। इस दौरान श्री नागर ने गांव प्रहलादपुर, बड़ौली, मिर्जापुर, मुजेड़ी, नवादा, नीमका, भतौला, फरीदपुर, सदपुरा, फत्तूपुरा, भुआपुर रेवारी, भैंसरावली, शाहबाद, ढैंकोला, महमूदपुर आदि गांवों में जाकर जनसंपर्क किया।
इस दौरान जगह-जगह ग्रामीणों ने विधायक ललित नागर का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत करके उन्हें विश्वास दिलाया कि तिगांव में आयोजित जनसभा में हजारों की संख्या लोग पहुंचकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे।नुक्कड़ सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र उनका परिवार है और उन्होंने पांच वर्षाे तक क्षेत्र के विकास की आवाज को सडक़ से लेकर विधानसभा तक बुलंद करने का काम किया है, उन्होंने कहा कि यह दौर उनका संघर्ष का दौर रहा और विपक्ष में रहते हुए उन्होंने जनता के हकों से कभी समझौता नहीं किया बल्कि भाजपा के मंत्रियों व उनके रिश्तेदारों के भ्रष्टाचार की पोल खोलकर लोगों को जागरुक करने का काम किया है। नागर ने कहा कि आगामी 31 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में कांग्रेस की एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है, जो क्षेत्र के लिए गर्व की बात है



क्योंकि इस जनसभा में प्रदेश के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर के कई नेता एक मंच पर आकर जहां भाजपा सरकार के जुमलों को उजागर करेंगे उन्होंने कहा कि हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के गरीबों के हित में न्याय योजना के तहत जो 72 हजार रुपये सालाना देने की घोषणा की है, उसकी हर जगह प्रशंसा हो रही है और अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इस योजना के तहत एक सम्पन्न भारत का सपना पूरी तरह से साकार हो सकेगा। उन्होंने कहा कि तिगांव में आयोजित जनसभा ऐतिहासिक होगी और इस जनसभा की सफलता के बाद फरीदाबाद के साथ-साथ समूचे प्रदेश की राजनैतिक फिजा पूरी तरह से बदल जाएगी और लोकसभा चुनाव में दसों की दसों सीटों पर कांग्रेस विजयश्री हासिल करेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और जब कांग्रेस एकजुट हो जाती है तो कोई भी उसके सामने नहीं टिक सकता और पार्टी हाईकमान जिसे भी फरीदाबाद लोकसभा से चुनाव मैदान में उतारेगी, सभी कांग्रेसी उसे भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा में भेजने का काम करेंगे।

Related posts

हरियाणा सरकार ने राज्य के प्राईवेट स्कूलों के उनके प्रशासनिक कार्यालय खोलने की अनुमति देने का फैसला किया है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : श्रीकृष्ण जन्मोत्सव, इस्कॉन मंदिर से महिला के गले से सोने की चैन झपट कर भाग रही एक महिला को बॉर्डर क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा।

Ajit Sinha

पलवल: चुनावी ड्यूटी से अनुपस्थिति रहने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : उपायुक्त

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptugnoaw.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x