Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर आज मृतक संजय के घर नेहरू कालोनी में पहुंचे ,कहा किसी से डरने की जरुरत नहीं हैं।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:केंद्रीय मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने आज नेहरू कॉलोनी में जाकर गत दिवस मारे गए युवक संजय के परिजनों से मुलाकात की तथा उनको सरकार की तरफ से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। परिजनों से मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कानून अपना सख्त से सख्त रवैया अपनाएगा। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, पार्षद मनोज नासवा, जिला भाजपा महामंत्री सोनपाल छोकर, भाजपा नेता संजय अरोड़ा तथा कर्मवीर बैंसला प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर परिजनों को सांत्वना देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार से जो भी अधिक से अधिक आर्थिक सहायता संभव हो पाएगी वह इस परिवार के लिए कराएंगे। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी। उन्होंने संजय की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो और कितने ही प्रभावशाली हो लेकिन उनके खिलाफ कानून सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। उनके अनुसार आज संजय की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है, अब जैसे ही संजय की पत्नी की बरामदगी हो जाएगी उसके बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, लेकिन उन्होंने पूरे परिवार को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा कि परिवार और इस कॉलोनी के लोगों को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है। सरकार और प्रशासन पूरी तरह से उनके साथ है और किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा की सरकार और भाजपा पूरी तरह से पीड़ित परिवार के दुख में शामिल है। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि संजय की हत्या एक ऐसा निंदनीय अपराध है जिसकी निंदा की जाए उतना कम है और इस दुख की घड़ी में वह तथा पूरा उनका संगठन पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि जिला भाजपा पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और संगठन से अपने स्तर पर जो भी जिस प्रकार की भी सहायता परिवार की हो पाएगी। वह जिला भाजपा संगठन करेगा गोपाल शर्मा के अनुसार जिला भाजपा संजय हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करता है।

Related posts

हरियाणा पुलिस का आपराधिक गैंग पर खास निशाना: बीते साल 459 गैंग का खुलासा करते हुए 1409 आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के आरोपित को एनआईटी पुलिस टीम ने किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम की तोड़फोड़ दस्ते ने आज अवैध रूप बन रहे बड़े बड़े निर्माणधीन शो रूम और दुकानें को तोडा -देखें वीडियो।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sordimtaulee.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x