Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:माइनिंग माफिया ने पुलिस पार्टी पर किया हमला, 3 हमलाबारों को पुलिस ने किया अरेस्ट, हरकत बर्दाश्त नहीं-सीपी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: माइनिंग माफिया द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला करने के मामले में आरोपितों  के खिलाफ कार्रवाई  करते हुए पुलिस चौकी चांदपुर ने तीन आरोपितों को अरेस्ट किया हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक  कल शनिवार  को पुलिस को सूचना मिली थी कि नोएडा से 1 बच्चे का अपहरण हुआ है जिस संबंध में उत्तरप्रदेश  पुलिस की सूचना प्राप्त होने पर कठपुला पुल पर नाकाबंदी कर सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल तैनात थे।

इस दौरान जमुना रेती चोरी करने वाले तीन आरोपित अपनी बुग्गी लेकर आ रहे थे जब सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल ने उनसे कहा कि कोर्ट के आदेश अनुसार यह काम आप नहीं कर सकते इस पर आप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई  की बात आग बबूला होकर उन्होंने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया और सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। इस संबंध में आरोपितों    के खिलाफ मामला थाना छायंसा में दर्ज किया गया था।

पुलिस चौकी चांदपुर ने माइनिंग माफिया के खिलाफ कार्रवाई  करते हुए आज तीन आरोपित राजपाल,निवासी फज्जेपुर खादर,ब्रह्मदत्त,निवासी फाज्जेपुर खादर, जीतन निवासी सोताई को गिरफ्तार किया है। वहीँ , पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने कहा कि इस तरह के मामले बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। पुलिस कानून को लागू कराने के लिए बाध्य है और अगर पुलिस के काम में कोई बाधा लाने की कोशिश करेगा तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। पुलिस चौकी चांदपुर प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम, मामले में संलिप्त अन्य चार आरोपित किशन, सुभाष, महेश और एक महिला आरोपित  को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है, उनको भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद: सूरजकुंड के समीप कृत्रिम झील नहाने के उद्देश्य से कूदे 4 लड़के, इनमें से दो लड़कों की डूबने से हुई मौत, केस दर्ज

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ : पंतजलि परिवार के तत्वाधान में किया गया 108 कुण्डीय महायज्ञ का आयोजन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सबसे बड़ा धर्म :शहर के अलग -अलग हिस्सों में आज छबीलें लगाई गई, हजारों लोगों को मीठा -पानी पिलाया,राहत की सांस ली।

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!