Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: बीती रात हुई झमाझम बारिश ने नगर निगम की खोली पोल,जलभराव में बंद गाड़ियों को खींचते हुए नजर आए लोग-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात हुई झमाझम बारिश में पूरा का पूरा शहर जलमग्न हो गया। सड़कों पर आज हुई जलभराव में फोर व्हीलर से लेकर टू व्हीलर तक बंद हो गई लोग अपने बंद गाड़ियों को धक्का देकर किनारे की तलाश में दूर -दूर तक चलते रहे। फ़िलहाल जलभराव का यह नजारा सेक्टर -16 का हैं जहां पर देर रात हुई बारिश का पानी भरा हैं। यह तस्बीर आज सुबह लगभग 10 बजे की हैं।  

हालत यह बता रहे हैं कि सड़कों पर भरा बारिश का पानी शाम तक निकलने वाला नहीं। इन सड़कों के ऊपर जगह-जगह गढ्ढे हुए पड़े हैं,लोगों के चलते हुए टू-व्हीलर के पाहिए पड़ जाने के कारण बाइक सहित नीचे गिरते हुए देखे गए। हालत बता रहे हैं कि बारिश के मौषम को लेकर नगर निगम ने नालियों की सफाई  बिल्कुल नहीं करवाई हैं इसके कारण लम्बें समय तक सड़कों पर बारिश का पानी भरा हुआ हैं।     

Related posts

फरीदाबाद : पुलिस पर बड़ा सवाल :शराब माफिया और पुलिस द्वारा संयुक्त रूप किए गए प्रताड़ित से निर्दोष ब्यापारी ने फांसी लटक कर दी अपनी जान।

Ajit Sinha

राहुल गांधी ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा संसद में उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा-देखें वीडियो।

Ajit Sinha

लॉकडाउन में अवसाद व मानसिक तनाव से बचने के लिए अब फरीदाबाद के बच्चे सांझा कर सकेंगें अपने मन की बात: यशपाल

Ajit Sinha
//shasogna.com/4/2220576
error: Content is protected !!