Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: बीती रात हुई झमाझम बारिश ने नगर निगम की खोली पोल,जलभराव में बंद गाड़ियों को खींचते हुए नजर आए लोग-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात हुई झमाझम बारिश में पूरा का पूरा शहर जलमग्न हो गया। सड़कों पर आज हुई जलभराव में फोर व्हीलर से लेकर टू व्हीलर तक बंद हो गई लोग अपने बंद गाड़ियों को धक्का देकर किनारे की तलाश में दूर -दूर तक चलते रहे। फ़िलहाल जलभराव का यह नजारा सेक्टर -16 का हैं जहां पर देर रात हुई बारिश का पानी भरा हैं। यह तस्बीर आज सुबह लगभग 10 बजे की हैं।  

हालत यह बता रहे हैं कि सड़कों पर भरा बारिश का पानी शाम तक निकलने वाला नहीं। इन सड़कों के ऊपर जगह-जगह गढ्ढे हुए पड़े हैं,लोगों के चलते हुए टू-व्हीलर के पाहिए पड़ जाने के कारण बाइक सहित नीचे गिरते हुए देखे गए। हालत बता रहे हैं कि बारिश के मौषम को लेकर नगर निगम ने नालियों की सफाई  बिल्कुल नहीं करवाई हैं इसके कारण लम्बें समय तक सड़कों पर बारिश का पानी भरा हुआ हैं।     

Related posts

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड में यूआईसी व डीटीपी इंफोर्स्मेंट की ख़ामोशी से बिल्डिंगों में बन चुके हैं कई अवैध निर्माण, और बहुत कुछ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:देश-विदेश में घूमने के लिए मार्केट से सस्ते रेट पर होलीडेज पैकेज मुहैया करवाने गिरोह का पर्दाफाश-4 अरेस्ट 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी इंचार्ज विष्णु मित्र ने आज की ग्रीन फील्ड आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की।

Ajit Sinha
//potsaglu.net/4/2220576
error: Content is protected !!