Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद: थाना पुलिस सेक्टर- 7, पुलिस चौकी सेक्टर -11 व पुलिस चौकी सेक्टर-8 की संयुक्त टीम ने स्लम बस्तियों में बांटे 5000 मास्क।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: थाना पुलिस सेक्टर- 7, पुलिस चौकी सेक्टर -11 व पुलिस चौकी सेक्टर-8 की  टीम ने संयुक्त रूप से थाना सेक्टर 7 क्षेत्र में स्थित स्लम बस्ती में जाकर मास्क खरीदने में असमर्थ लोगों को बीते 3 दिनों में करीब 5000 मास्क वितरित किए। पुलिस की इस पुनीत कार्य की जिले में हर कोई प्रशंसा कर रहा हैं। 

थाना सेक्टर- 7 प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश, पुलिस चौकी सेक्टर- 8 प्रभारी उपनिरीक्षक सतबीर व पुलिस चौकी सेक्टर- 11 प्रभारी उप निरीक्षक प्रदीप कुमार व उनकी टीम ने आरडब्लूए व अन्य निजी संस्थाओं के साथ मिलकर यह मास्क वितरित किए हैं।पुलिस अधिकारियों ने सल्म बस्ती में जाकर लोगों को कोरोना वायरस के फिर से बढ़ रहे प्रकोप के बारे में जागरूक करते हुए उन्हें इस महामारी से बचने के उपायों के बारे में बताया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना जाकर अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने का संदेश देते हुए कहा कि यदि आप बिना कार्य के और बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलते हैं तो आप स्वयं कोरोना को अपने घर आने का न्योता देते हैं क्योंकि जब आप बाहर से वापस अपने घर पहुंचते हैं तो कोरोनावायरस आपके साथ ही आपके घर के अंदर प्रवेश कर जाता है।

लोगों को फेस मास्क पहनने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि जब तक वैक्सीनेशन पूरा नहीं हो जाता फेस मास्क ही इस महामारी से बचने का सबसे उत्तम उपाय है इसलिए आवश्यक है कि जब भी नागरिक किसी कार्य के लिए घर से बाहर निकले तो अपने फेस पर मास्क अवश्य लगाएं। इसके साथ ही उन्होंने समय-समय पर सैनिटाइजर का उपयोग करने का भी संदेश देते हुए कहा कि अपने हाथों को लगातार सैनिटाइजर से सैनिटाइज करते रहे ताकि इस महामारी से बचा जा सके। वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को कोरोना वायरस से बचने के लिए बताई गई सावधानियों का प्रयोग करने की शपथ ली और पूरी पुलिस टीम द्वारा मास्क वितरण करने व लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -17 की टीम ने आज 10000 रूपए के मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश दिनेश को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लॉकडाउन में जोमैटो का सेल्समैन की नौकरी क्या चली गई,बन गया गांजा तस्कर, अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने रेती माफिया और उसके एक साथी को किया गिरफ्तार,रेती माफिया 4 पिस्तौल व 4 कारतूस मिले,14 मुकदमें हैं दर्ज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x