Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: मुस्लिम समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंच कर जेजेपी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने दी बकरीद की बधाई।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के नेतृत्व में जजपा टीम ने आज जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर एक दूसरे को बकरीद की बधाई दी।
जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि टीकरी खेड़ा में असगर सरपंच के निवास पर ईद की मुबारकबाद देते हुए गांव जकोपुर. बीजोपुर के अलावा गांव सिरोही में इमरान खान के निवास पर भी पूरी टीम ने एक दूसरे को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने यह भी बताया कि एनआईटी विधानसभा के गांव सिरोही में इमरान खान ने बकरीद  का नमाज पढ़ाया तथा खुतवा सुनाया।मौके पर आसपास के ग्रामीणों ने मिलजुल कर एक दूसरे को बकरीद की मुबारकबाद और हर्षोल्लास के साथ बकरीद  भाईचारे के साथ मनाई गई। 

इस अवसर पर सिरोही गांव में इमरान खान ,हरिराम किरार, राजेश रावत, मनोज गोयल, सरदार परमिंदर सिंह,निशांत रस्तोगी, अमर बजाज, एडवोकेट अनिल किरार,  रिंकल भाटिया,साहिब ख़ान,ईकरार ख़ान, इज़हार ख़ान, इकलाख खान के अलावा टीकरी खेड़ा में असगर सरपंच आसिफ़ , बसरूददीन बलॉक समिति , सलीम, रहमूदीन ,मुंफ़ेद , अयूब, डाक्टर जाकिर ,जुहरदिन, आशिफ खान, जमशेद खान,साकिर ख़ान,मजीद, इस्माइल ,शमशूददीन ,बढढण, मोहम्मद, सरपंच तैय्यब आदि शामिल थे।

Related posts

फरीदाबाद : कांग्रेसियों ने श्रद्धापूर्वक मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 74 वीं जयंती, उनके जीवन पर प्रकाश डाला,किए गए कार्य में बताया।

Ajit Sinha

आईएमए फरीदाबाद ने ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के प्रांगण में किया वृक्षारोपण : डा. पुनिता

Ajit Sinha

फरीदाबाद: यूटुब पर देखकर एक मा ने अपने 10 वर्षीय मासूम बेटे यक्ष की चुन्नी से गलाघोंट कर हत्या की थी, अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thechoansa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x