Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :टाटा स्टील कंपनी के मैनेजर अरिंदमपाल की कंपनी के कार्यालय में घुसकर बर्खास्त कर्मचारी ने गोलियों भून डाला, मौत।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : टाटा स्टील कंपनी में घुस कर आज एक बर्खास्त कर्मचारी ने अपने कंपनी मैनेजर की रंजिशन गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो मैनेजर अरिंदम पाल सिंह के शरीर में कुल पांच गोलियां लगी हैं। घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम करने के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। कंपनी की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपी बर्खास्त कर्मचारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।
एसएचओ अशोक कुमार का कहना हैं कि टाटा स्टील कंपनी हैं जोकि एनआईटी में हार्डवेयर चौक के पास हैं उसमें आज दोपहर के एक बजे के करीब कंपनी मैनेजर अरिनंदम पाल के कार्यालय में घुस कर उसके ऊपर बर्खास्त कर्मचारी विश्वास पांडेय ने ताबड़ तोड़ गोलियां चला दी जिससे मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया हैं कि उसके शरीर में कुल पांच गोलियां लगी हैं। उनका कहना हैं कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की हत्या रंजिशन की गई हैं, यह भी बताया कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की रिपोर्ट पर विश्वास पांडेय की अगस्त महीने में कंपनी से बर्खास्त कर दिया गया था। इस बात से विश्वास पांडेय अपने मन में रंजिश रखे हुए था। उनका कहना हैं कि आज मैनेजर अरिंदम पाल सिंह कम्पनी के अंदर अपने कार्यालय में उपस्थित था इस दौरान विश्वास पांडेय उसके कार्यालय में घुस कर उसे एक -एक करके पांच गोलियां दाग दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उनका कहना हैं कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और आरोपी बर्खास्त कर्मचारी विश्वास पांडेय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी विश्वास पांडेय की तलाश शुरू कर दी हैं।

Related posts

फरीदाबाद : भाजपा की सरकार जुमलों की सरकार हैं, पानीपत रैली की सफलता के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होना तय : सुमित गौड़

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे : मुख्यमंत्री नायब सैनी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विकास दुबे की तलाश में लखनऊ एसटीएफ ने की ओयो होटल में छापामारी, दो शख्स हिरासत में लेने की खबर।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x