Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: रंगदारी के 50 लाख मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक से लेने आया था, क्राइम ब्रांच -48 ने रंगे हाथों धर दबोचा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:  मिनी स्वीट्स कार्नर की दुकान पर ताबड़ तोड़ फायरिंग करके धमकी भरा पत्र फेंक कर मालिक से 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच -सेक्टर -48 पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में शामिल एक मोटसाइकल  को बरामद किया हैं। इस प्रकरण में एक मुदकमा मुजेसर थाने में बीते 19 जून 2020 को दर्ज किया गया था। 

पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -48 ने आज कुलदीप सिंह उर्फ़ सनकी, निवासी पर्वतीया कालोनी, फरीदाबाद व अमन कुमार निवासी ,निवासी गीता मंदिर रोड कालोनी, यमुना नगर को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की माने तो बीते 19 जून 2020 को मुजेसर, फरीदाबाद मिनी स्वीट्स कॉर्नर पर मोटर साइकिल पर उपरोक्त आरोपित कुलदीप और प्रिंसपाल निवासी सिरसा ने सरेआम फायरिंग करके धमकी भरा पत्र देकर 50 लाख रूपए की रंगदारी मांगी थी। पत्र में रंगदारी मांगने वाले का नाम बंटी सरदार लिखा था। इस मामले में थाना मुजेसर में विभिन्न धाराओं एवं आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा नंबर- 329 दर्ज कर, आरोपित की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच, सेक्टर- 48 को यह केस सौंपा गया था।

पुलिस की माने तो रंगदारी मांगने के 10-12 दिन पश्चात मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक के फोन पर व्हाट्सएप्प कॉल आया तथा रंगदारी मांगने वाले ने कहा कि आज शाम 6 बजे मेरे बन्दे आएंगे।और कहेंगे कि डिब्बा तैयार है क्या, तो उनको रुपयों से भरा थैला दे देना। पुलिस को कुछ बताया या मेरे बंदों को कुछ हुआ तो, तेरा कुछ रहना नही ओर हमारा कुछ जाना नही। मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक ने धमकी के बारे मे पुलिस को बताया। वरिष्ठ अधिकारियों को रंगदारी  की कॉल के बारे बताया व अधिकारियों के दिशा -निर्देश पर क्राइम ब्रांच, सेक्टर -48 ने अन्य अपराध शाखाओं को साथ लेकर आरोपितों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। रंगदारी के रूपए लेने आए  उपरोक्त दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर ही रंगदारी का पैसा लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक आरोपित बंटी और कुलदीप पर पुलिस पर फायरिंग करने का मुकदमा थाना सारन में दर्ज है और इसी मुकदमे में दोनों आरोपी फरारी काट रहे थे। आरोपितों को आज अदालत के सम्मुख पेश किया गया। जहां से  अदालत ने आरोपित कुलदीप का 4 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया एवं आरोपित अमन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपित  कुलदीप से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी और रंगदारी  मांगने वाले मुख्य सरगना बंटी सरदार और प्रिंसपाल को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात में शामिल चारों आरोपी आपस में रिश्तेदार है।
 

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: बिजली विभाग का जेई ₹85000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पर्दाफाश: विदेशियों को उनके ड्रग माफियाओं से संबंध होने की बात कहकर धमकाकर की जाती थी वसूली

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिला योजनाकार ( इंफोर्स्मेंट ) ने आज ग्रीन फील्ड कालोनी में तोड़फोड़ की कार्रवाई के नाम सिर्फ खानापूर्ति की, बिल्डरों के होसलें बुलंद।

Ajit Sinha
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!