Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: आज ओल्ड फरीदाबाद में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया अग्रवाल धर्मशाला में हॉल का शिलान्यास

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद में पुलिस स्टेशन के सामने बनी बहुत पुरानी अग्रवाल धर्मशाला में आज एक नए हाल के निर्माण का शिलान्यास किया। इस मौके पर समस्त अग्रवाल समाज की तरफ से मुख्य अतिथि के तौर पर विपुल गोयल को आमंत्रित किया। इस मौके पर शहर के सैकड़ों ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर अपने नेता का स्वागत किया और पुरानी यादों को फिर से ताजा करते हुए बताया कि उन्होंने शहर के लिए कितने अनगिनत काम किए हैं उन्होंने बताया कि शहर में उनके द्वारा जो विकास कार्य करवाए हैं वह ऐसे हैं जो आज तक पहले किसी ने नहीं करवाए थे। उनके लिए शहर हमेशा  उनके कराए गए कार्यों को याद रखेगा और मौका आने पर उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा। 

अग्रवाल समाज के प्रधान संत गोपाल गुप्ता ने इस मौके पर बताया कि धर्मशाला सभी वर्गों के इस्तेमाल के लिए है,जब भी कभी किसी भी प्रोग्राम में धर्मशाला का इस्तेमाल शहर के किसी भी समाज के किसी भी कार्यक्रम के लिए किया जाएगा,उसे शहर में सबसे कम कीमतों पर धर्मशाला का इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी। जिससे समाज के सभी वर्ग अपने छोटे-बड़े कार्यक्रम धर्मशाला में कर सकेंगे। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि आज पद पर ना रहते हुए भी जो समाज और शहर के लोगों ने मुझे प्यार मान सम्मान दिया उसके लिए मैं सभी का आभार प्रकट करता हूं और कहा कि मैं इस शहर का बेटा हूँ और मुझे यहां की सभी समस्याएं पता है अपने कार्यकाल के दौरान जितना काम मैं कर सका उसे पूरा करवाने का भी पर्यत्न हर समय करूंगा और शहर में जो विकास कार्य धीमे चल रहे हैं उन कामों को विधायक के साथ मिलकर और तेजी से करवाने का प्रयास करेंगे । 

Related posts

गुरुग्राम :पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा ब्यवस्था के पुख्ता इंतजाम में 16 एसपी, 50 एसीपी, 4000 पुलिस कर्मी तैनात किए हैं।

Ajit Sinha

सोल्जर जीडी, सोल्जर क्लर्क, एसकेटी सोल्जर, टेक्निकल सोल्जर, सोल्जर ट्रेडमैन की खुली भर्ती: डीसी

Ajit Sinha

जागो नगर निगम जागो, अब तो बारिश का मौषम आ गया,कुछ तो नालियों की सफाई कर लो: पराशर

Ajit Sinha
//doruffleton.com/4/2220576
error: Content is protected !!