Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद शिक्षा

फरीदाबाद: गुरु और शिष्य के अटूट रिश्ते को बदनाम मत करो, अभिभावकों ने मास्टर अजय शर्मा पर जताया विश्वास -वीडियो सुने।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:अभिभावकों ने आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी स्थित ओज़ोन एकेडमी के संचालक व मास्टर अजय शर्मा पर अपना पूरा भरोसा और विश्वास जताया है,और कहा कि हम सब के बच्चे बीते कई सालों से इस एकेडमी में मास्टर अजय शर्मा से बहुत ही अच्छे तरीके से पढ़ाई करते हुए आ रहे है, आज तक किसी भी प्रकार की कोई भी शिकायतें उनके बच्चों ने उनसे नहीं की है। और एकेडमी में पढ़ने वाले बच्चों ने कहा, माता -पिता की तरह बड़े ही प्यार से मास्टर अजय शर्मा उन्हें पढ़ाते है, और गलती करने पर वह डांटते भी है, पर उनके बारे में कभी भी कोई गलत बात नहीं सुनी। अब मैं और मेरे मम्मी-पापा इस मुश्किल वक़्त में उनके साथ खड़े है।

मास्टर अजय शर्मा ने कहा कि उनके ऊपर एक छात्रा जो सिर्फ 13-14 दिन पूर्व उनके एकेडमी में मेथ पढ़ने के लिए आई थी जिसको अब तक वह 14 -15 चेप्टर पढ़ा भी चुके है। उसने मुझ पर यानी अपने गुरु पर छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। अब इस केस में वह जमानत पर आए हैं,वह लड़की संडे को अपने पिता के साथ उनके एकेडमी से अपने घर चली गई थी। तब तक कोई बात नहीं थी। इसके 40 मिनट के बाद ऐसा क्या हुआ,उन्हें तो कुछ समझ नहीं आ रहा, ऐसा उसने क्यों किया, वह मेरी बच्ची की तरह है, और भी बहुत सारी बच्चियां उनके एकेडमी में पढ़ती है। ऐसी उसकी क्या मजबूरी रही होगी, उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। शर्मा का कहना है कि बीते 15 सालों में सैकड़ों बच्चों को उन्होंने एकेडमी में पढ़ाई है, आज तक ऐसी कोई बात नहीं हुई। पर वह इस सब बातों से बिल्कुल घबराने वाले नहीं है,आज उनके यहां जो भी बच्चे कोचिंग ले रहे है,वह बच्चे और उनके माता -पिता आए हैं। जिन्होनें उन पर पूरा भरोसा और विश्वास जताया है। इसके लिए वह आए हुए सभी अभिभावकों का दिल से धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं। वही,शिक्षिका मोनिका का कहना है कि ओज़ोन एकेडमी , ग्रीन फील्ड में बीते 6 सालों से काम कर रही हूँ, मास्टर अजय शर्मा बहुत अच्छे इंसान हैं, उनके बारे में इस तरह की बाते कभी नहीं सुनी,ना ही कभी देखी हूँ। उसने कहा कि मां-बाप के बाद गुरु का ही दर्जा सब से ऊपर होता है जो बच्चों को बेहतरीन शिक्षा दे कर काबिल इंसान बनाते हैं, ऐसे में शिक्षकों के मनोबल पर गहरा असर पड़ता हैं। किसी भी सूरत में नहीं मान सकती कि मास्टर अजय शर्मा किसी छात्रा से छेड़छाड़ की है। ये आरोप सरासर गलत हैं,और झूठे हैं। इस मुश्किल वक़्त मै उनके साथ खड़ी हूँ। उधर, आए हुए अभिभावकों में रेनू, मंजू, चंपा व कैलाश सिंह का कहना है कि ओज़ोन एकेडमी में मास्टर अजय शर्मा बहुत अच्छे तरीके से बच्चों को कोचिंग देते हैं, मेरे बेटे -बेटियां इनके एकेडमी में ही बढ़ते हैं, और लगातार बीते कई सालों से पढ़ते हुए आ रहे है। आज तक उनके बच्चों ने मास्टर अजय शर्मा के बारे में कोई शिकायतें नहीं की। इनके ऊपर जो गभीर आरोप लगाए गए हैं जिसे वह लोग किसी भी सूरत में सही मानने को तैयार नहीं है। इस पूरे मामले में वह मास्टर अजय शर्मा के साथ खड़े है। आगे जब भी उनकी जरुरत पड़ेगी, वह लोग उनके साथ खड़े मिलेंगे।

Related posts

फरीदाबाद: एक सौ एक साल पुराने इंद्रप्रस्थ गुरूकुल ने सिर्फ छात्राओं के लिए स्वामी श्रद्धानंद ग्लोबल स्कूल का उद्घाटन किया सतपाल मलिक ने ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सिद्धपीठ हनुमान मंदिर का 60 वां वार्षिक उत्सव धूम धाम से मनाया गया, इस अवसर केक काटी गई।

Ajit Sinha

मामूली विवाद पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जमकर बेरहमी से पिटाई, घटना का विडियो सोशल पर वायरल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x