Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: बच्चे देश का भविष्य है इन्हें संवारना और सहज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है, वरिष्ठ समाजसेवी रूप सिंह नागर।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: बच्चे देश का भविष्य है इन्हें संवारना और सहज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है यह उदगार वरिष्ठ समाजसेवी रूप सिंह नागर ने एनआईटी स्थित प. अमरनाथ स्कूल में शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट द्वारा उन बच्चों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपनी अपनी कक्षाओं में अव्वल आकर अपना एवं अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया। इस अवसर पर सभी बच्चां को संस्था के पदाधिकारियों ने समाजसेवी रूप सिंह नागर के हाथों पुरस्कार भेंट किये गये।
श्री नागर ने कहा कि शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे आप एक सफल इंसान बन सकते है और इसको प्राप्त करने में आप सभी को पूरी ईमानदारी बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो बच्चा शिक्षा को प्राप्त करने में पूरी तरह से ईमानदारी बरतता है वह एक सफल व्यक्ति बनकर देश,प्रदेश व जिले सहित अपने अभिभावकों का नाम रोशन करते है।इस अवसर पर शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट के प्रधान राहुल शर्मा, महासचिव सुधीर मेहता,संस्थापक नीलम शर्मा सहित अन्य ने संयुक्त रूप से बताया कि आज संस्था द्वारा उन 15 बच्चो को सम्मानित किया गया जो कि जिले के विभिन्न स्कूलों में शिक्षा ग्रहण कर रहे है और अपनी अपनी कक्षाओं में अव्वल आये है। उन्होंने बताया कि संस्था समय-समय पर इस तरह ेकार्यक्रमों का आयोजन कर बच्चो के उत्साह को बढ़ावा दे रही है एवं शिक्षा की अलख जगा रही है। इस अवसर पर दीप्ति अग्रवाल, गौव मेहंदीरत्ता, ओम प्रकाश गोयल, नीना, नीरज, पल्लवी अग्रवाल, मनीष गोयल, स्वाती व डा. अनुज सहित अन्य संस्था के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : पांच लड़कों ने मानसिक तौर से बीमार नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार, मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के आमंत्रित पर ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों से अवश्य मिलने आएंगें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में इस वर्ष होली उत्सव बिल्कुल नए अंदाज में मनाया जा रहा हैं, जो कि मस्तियों का महाकुंभ होगा, डूबेंगे दर्शक।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x