Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:सूरजकुंड स्थित दयालबाग चौकी पुलिस ने डा. देवेंद्र आर्य से 3 लाख की फिरौती मांगने वाले दो आरोपित को किया अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सूरजकुंड की दयाल बाग पुलिस चौकी की टीम ने आज एक डॉक्टर से 3 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपितों  के अविनाश निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी, दिल्ली और विक्की निवासी अंबेडकर नगर, दिल्ली हैं। पुलिस की माने तो सूरजकुंड स्थित दयालबाग एरिया में रहने वाले डॉक्टर देवेंद्र आर्य ने बीते 23 अक्टूबर -2020 को पुलिस को बताया कि वह पेशे से डॉक्टर है और लाल कुआं, दिल्ली में उसका अपना क्लीनिक है।
अनजान नंबर से किसी व्यक्ति ने बीते  21 अक्टूबर 2020 उनको फोन कर ₹ 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी है और ना देने पर दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी है। जिस पर थाना सूरजकुंड में आरोपितों  के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज कर आरोपितों  की धरपकड़ के लिए पुलिस चौकी इंचार्ज दयालबाग ने एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से फोन के जरिए फिरौती मांगने वाले दोनों आरोपितों को लाल कुआं, दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ पर आरोपित  विक्की ने बताया कि उसको ₹65000 रुपए का कर्जा हो गया था। जिसके चलते उसने अपने दोस्त अविनाश के साथ मिलकर फिरौती मांगने की योजना बनाई थी। आरोपित  विक्की ने बताया कि शिकायतकर्ता डॉक्टर देवेंद्र उनका फैमिली डॉक्टर है। आरोपित को पता था कि डॉक्टर के पास पैसे हैं और अगर डॉक्टर से फिरौती की डिमांड करूंगा तो शायद डिमांड पूरी हो जाएगी। पुलिस टीम ने आरोपितों  से वारदात में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन बरामद कर आज अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

Related posts

सौतेली नानी ने नवजात को चोरी कर एक डॉक्टर की मदद से दो लाख रुपए में बेचा, डॉक्टर समेत तीन गिरफ्तार

Ajit Sinha

मेट्रो अस्पताल समूह के चेयरमैन डा. पुरूषोत्तम लाल ने किया फरीदाबाद मेट्रो अस्पताल को पूर्ण रूप से टेकओवर

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ‘जन-आक्रोश’ रैली की सफलता से ही बदलेगी प्रदेश की राजनीतिक फिजा : लखन सिंगला

Ajit Sinha
//stichaur.net/4/2220576
error: Content is protected !!