Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -17 ने मैनेजर अरिंदम पाल की हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, 3 और लोगों की हत्या करना ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद ;क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -17 ने आज रविवार को टाटा स्टील व लॉजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड के सीनियर मैनेजर के अरिंदम पाल के हत्या के मामले में आरोपी विश्वास पांडेय को सैनिक कालोनी,गुरुग्राम रोड से गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस ने आरोपी विश्वास पांडेय को अदालत में पेश कर, अदालत से तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। इस दौरान पुलिस हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और बचे हुए कारतूस को बरामद करेगी। पुलिस की माने तो कंपनी के तीन और कर्मचारियों को हत्या आरोपी विश्वास पांडेय मारना चाहता था यदि यह पुलिस से बच जाता तो बाकी के तीनों कर्मचारियों की एक -एक करके हत्या कर देता।

इंचार्ज विमल कुमार ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि शुक्रवार को दिन दहाड़े टाटा स्टील व लॉजिस्टिक प्राइवेट कंपनी में घुस कर सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल की गोलियों से भून कर कंपनी के बर्खास्त कर्मचारी विश्वास पांडेय ने हत्या कर दी थी। इसके बाद वह पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग गया था। उनका कहना हैं कि इस संबंध में मुजेसर थाने में एक केस दर्ज किया गया था। इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -17 को सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि कार्रवाई के दौरान आरोपी विश्वास पांडेय को उनकी टीम ने सैनिक कालोनी ,गुरुग्राम रोड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी विश्वास पांडेय ने पुलिस को बताया कि कंपनी के 3 -4 कर्मचारियों ने साजिश के तहत उसे नौकरी से हटवा दिया था। जिसका उसके दिमाग पर काफी गहरा असर पड़ा और उसने उन चारों कर्मचारियों की हत्या करने का मन बना लिया।
इसके लिए उसने इलाहबाद ,उत्तरप्रदेश से 90000 रूपए में एक पिस्तौल व 25 जिंदा कारतूस खरीद कर लाया था और दिवाली के दिन एक पार्क में दो बार फायरिंग करके प्रक्टिक्स भी किया था। इसके बाद वह 9 नवम्वर शुक्रवार को दोपहर के एक बजे के करीब टाटा स्टील व लॉजिस्टिक प्राइवेट कंपनी,हार्डवेयर चौक ,एनआईटी में घुस कर कंपनी के सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल को गोलियों से भून दिया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान अरिंदम पाल के शरीर में पांच गोलियां लगी थी। उनका कहना हैं कि अरिंदम पाल के हत्या करने के बाद वह सिंगापूर भागने के फ़िराक में था। इसके लिए उसने इससे पहले ही प्लानिंग कर ली थी,पासपोर्ट व वीजा तैयार करने के लिए चंडीगढ़ के एक कंपनी को बोला हुआ था और वह आगामी 15 नवम्वर को उसका जाना तय था। पुलिस की माने तो आज आरोपी विश्वास पांडेय को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं इस दौरान पुलिस उससे गहनता से पूछताछ करेगी और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल व बचे हुए जिन्दा कारतूस को भी बरामद करेगी

Related posts

हरियाणा की जेलों का होगा अपना जेल रेडियो, पानीपत की जिला जेल में राज्य के पहले जेल रेडियो की शुरुआत कर दी गई है।

Ajit Sinha

पलवल: बहुचर्चित रेलवे कॉरिडोर जमीन घोटाला मामले में एसआईटी ने आज आठवें आरोपित को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

नगर निगम की मतदाता सूची में दावे-आपत्तियां दर्ज कराने के लिए रिवाइजिंग अथॉरिटी तथा ऑथराइज्ड ऑफिसर नियुक्त: डीसी 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x