Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सीएम विंडो पर शिकायत करना पड़ा मंहगा,आरोपी पक्ष ने शिकायतकर्ता के घर पर किया पथराव,गाड़ियों के शीशे तोड़े।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बीती रात खेड़ी पुल थाना क्षेत्र के नहरपार इलाके के कच्चा खेड़ी रोड पर एक मकान पर एक दर्जन अधिक लोगों ने रंजिशन हमला बोल दिया। इस हमले में दो कार व एक मोटरसाईकिल को बुरी तरह से तोड़ दिया और इस हमले में एक बुजुर्ग व महिला के साथ मारपीट की गई जिसमें बुजुर्ग शख्स घायल हो गया.पुलिस ने बुजुर्ग को घायल अवस्था में ईलाज हेतु एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं और महिला की इस दौरान कपडे फट गए। इस मामले में खेड़ी पुल थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना हैं कि आरोपी राजेश गुर्जर व उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया गया हैं। जल्द ही मुकदमे दर्ज सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस हमले में शिकायतकर्ता गौरव शर्मा का काफी नुक्शान हुआ हैं।

गौरव शर्मा का कहना हैं कि वह नहरपार इलाके के कच्चा खेड़ी रोड के पास अपने पूरे परिवार के साथ रहता हैं वह उसका अपना मकान हैं व अपने घर के सामने अपनी गाडी को खड़ी करता हैं। उसने बताया कि पिछले दिनों गांव बुढ़ैना निवासी राजेश गुर्जर ने उसकी गाडी का शिशा बिना वजह तोड़ दिया था। इस बात की शिकायत उसने खेड़ीपुल थाने में की थी पर खेड़ीपुल थाना पुलिस ने उसकी दरखास्त पर आरोपी राजेश गुर्जर के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की, इसके बाद उसने सीएम विंडो में एक दरखास्त लगा दी। वह दरखास्त फिर से खेड़ीपुल थाने में पहुंच गई और उसके मामले की जांच भी उसी हवलदार को सौप दिया गया जिसने इससे पहले उसकी दरखास्त पर कार्रवाई नहीं की थी। उनका कहना हैं कि मंगलवार को जांच अधिकारी ने खेड़ीपुल थाने में उसे बुलाया था। वहां पर पहले से ही दूसरी पार्टी पहले से ही मौजूद थे । उसके दबाव में जांच अधिकारी हवलदार ने उसकी फरियाद सुने बिना ही उसे थाने से भगा दिया।
इसके बाद वह अपने काम पर चला गया जब वह रात को एक बाइक पर दोनों भाई अपने घर के गेट पर पहुंचा और बाइक का हॉर्न घर के मेन गेट को खुलवाने के बजाया तो उसके छोटे भाई की पत्नी ने मेन गेट को खोला और अपने कमरे में चला गया और उसका भाई बाइक को लेकर गेट के अंदर घुस गया। इस दौरान राजेश गुर्जर,उसका साला साहिल,उसकी पत्नी व 10 -12 अन्य लोगों ने अचानक हमला कर दिया। उनका कहना हैं कि हमलाबरों ने सबसे पहले उसकी छोटे भाई की पत्नी को जोरदार धक्का मारा और उसके कपडे बुरी तरह से फाड़ दिए। इसके बाद वह लोग बाकि परिजनों पर हमला कर दिया जब उन लोगों ने अपने घर का मेन गेट बंद किया तो वह लोग उसे तोड़ने का प्रयास किया और घर के ऊपर ईटों से जबरदस्त पथराव कर दिया। बहार खड़ी दो कारों को बुरी तरह से तोड़ दिया।
इसके अलावा गेट के अंदर खड़ी बाइक को भी तोड़ दिया। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में इस घटना क्रम की सूचना दे दी के बाद पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने उनकी मदद करने के बजाए पुलिस ने कहा कि इस मसले को अपने आप ही निपटा लो इसमें पुलिस कुछ नहीं कर सकती,क्यूंकि यह तुम्हारा पड़ोस का मामला हैं के बाद परिवार के बुजुर्ग की चोट लगने के कारण हालत ज्यादा ख़राब थी को पुलिस अपने गाड़ी में डाल कर हॉस्पिटल ले गई जहां पर उसका अभी इलाज चल रहा हैं। उनका कहना हैं कि हमलाबारों ने रात नौ बजे लेकर सुबह के 4 बजे तक उन लोगों को अपने ही घर में बंधक बनाए रखा। इस संबंध में एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना हैं कि आरोपी राजेश गुर्जर सहित सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : पाठक सम्मेलन एवं डाकिया सम्मान समारोह का आयोजन

Ajit Sinha

जब पंजाब पुलिस की महिला पुलिस ने सूरजकुंड मेले की बड़ी चौपाल पर गाई “दमादम मस्त कलंदर” के गाने -लाइव वीडियो सुने

Ajit Sinha

 फरीदाबाद: सराय खाव्जा मार्किट की एक आभूषण की दुकान से 40 लाख का सोना चुराने वाला चोर अरेस्ट, सोना बरामद- देखें वीडियो  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x