Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद : चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक ने खाने का बिल 900 रूपए मांगा तो बदमाशों ने कर दिया लाठी -डंडों, सरियों से हमला,स्वंय देखिए इस वीडियो में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : भूपानी थाना क्षेत्र के गांव भतौला स्थित चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक ने जब खाना खाने का 900 रूपए का बिल मांगा तो बदमाशों ने लाठी -डंडों व चाकू से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में रेस्टोरेंट के तीन लोग एक साथ जख्मी हो गए। यह घटना दो दिन पूर्व 22 फ़रवरी की रात की हैं। इस मामले में थाना भूपानी  के एसएचओ विनोद कुमार की माने तो सभी हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और पुलिस ने इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।
चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक सुखबीर चंदीला का कहना हैं कि उनकी रेस्टोरेंट पर दो दिन पूर्व 22 फ़रवरी की रात को तक़रीबन नौ बजे गांव खेड़ीकलां के निवासी प्रवीण, अशोक, मनीष, अंकित व मोहित आए और वहां अपने मन पसंद का खाना खा लिया जिसका बिल 900 रूपए बना। उनका कहना हैं कि खाना खाने के बाद जब उन्होनें उनसे बिल मांगा पर उन्होनें खाने का बिल देने से साफ़ मना कर दिया और अपने दबंगई होने का परिचय देने लगा।उनका कहना हैं कि इस दौरान रेस्टोरेंट में उनकी उन बदमाशों से बहस हो गई और फिर वह लोग वहां से चले गए। इसके बाद आठ लोग अपने अपने हाथों में लाठी -डंडे,सरिया व चाकू लेकर दौड़ते हुए आए और रेस्टोरेंट में उपस्थित सभी कर्मचारियों पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जब कर्मचारियों की पिटाई खबर ऊपर घर वालों को लगी तो वह लोग निचे आकर बीच वचाव करने की कोशिश की पर बदमाशों ने उन्हें भी लाठी -डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उनका कहना हैं कि इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई एंव वहां पर पुलिस की पीसीआर पहुंच गईं और एक बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उनका कहना हैं कि उन्होंने  बदमाशों द्वारा किए गए जाने हमले की शिकायत पुलिस को दे दी हैं। इस संबंध में थाना भूपानी के एसएचओ विनोद कुमार का कहना हैं कि उन्होनें इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148, 149, 323, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

https://youtu.be/29HKTEVwH5A

Related posts

अपने बुलंद इरादों और मजबूत दृष्टिकोण से मनोहर लाल ने किया बिजली निगमों का कायाकल्प – प्रवीण आत्रेय

Ajit Sinha

भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेगी ‘भारत बचाओ रैली’ की सफलता : सुमित गौड़

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: पलवल में बिल्डिंग इंस्पेक्टर को 5 लाख, ईएसआई को 50000 व एएसआई को रिश्वत लेते किया अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x