Athrav – Online News Portal
वीडियो

फरीदाबाद : बी.के. अस्पताल में एक महिला दबंगई दिखातें हुए 4 महिलासुरक्षा कर्मियों के साथ की मारपीट, देखिए लाइव वीडियो।

https://youtu.be/dSNm5sjb2xY

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में आज एक महिला की दबंगई देखने को मिला  जब दबंग महिला ने गायनी वार्ड में तैनात 4 सुरक्षाकर्मियों की जमकर ठुकाई  कर दी और यह सारा नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस ने अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर महिला को हिरासत में लेकर जांच में शुरू कर दी। आखिर महिला यहां क्यों आई थी खास बात तो यह रही कि यह दबंग महिला पहले खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया फिर बाद में दिल्ली की क्राइम रिपोर्टर बता रही थी।

                                           इस नजारे को आप  ध्यान से देखिए CCTV कैमरे  में कैद इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में एक महिला आज दोपहर 12:00 बजे दाखिल हुई और अस्पताल की पहली मंजिल पर बनी गायनी वार्ड के अंदर सभी को पीछे धकेलते हुए अन्दर घुसी और जब गार्ड ने उसे रोकने का प्रयास किया तो महिला ने गायनी वार्ड की सुरक्षा में खड़ी महिला सुरक्षा कर्मियों पर हमला कर दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की अपने साथ हुई इस मारपीट से महिला सुरक्षा कर्मी घबरा गई  और हॉस्पिटल में हंगामे का माहौल बन गया जिसके बाद अन्य सुरक्षा कर्मी बीच  बचाव में आ गए लेकिन महिला ने उनके साथ भी जमकर मार पीट की जिसके बाद आसपास के लोगों ने उनका बीच-बचाव कराया। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की माने तो गायनी वार्ड में आज इतवार का दिन होने के चलते सफाई का काम चल रहा था और इसी  वजह से कुछ समय के लिए बाहर के लोगों को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था अचानक यह दबंग महिला उस फ्लोर पर आई  और आते ही सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट शुरु कर दी महिला सुरक्षा कर्मियों की माने तो महिला अपने आप को पहले तो क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता रही थी और फिर दिल्ली क्राइम ब्रांच का पत्रकार बताने लगी  । इसके बाद वह बड़े-बड़े पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर महिला सुरक्षा कर्मियों को प्रभावित करने की कोशिश करने लगी।
 मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंची  और अब अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ कार्यवाही में जुटी  हैं पुलिस अधिकारियों की माने तो वह जांच कर रहे हैं कि आखिर महिला यहां क्यों आई थी और आखिर उसने इस बेदर्दी से इतनी  दबंगई से मारपीट क्यों की ।
                                                                            

Related posts

नॉएडा: मोबाइल छीन कर भागते वक़्त पुलिस -बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली-देखें वीडियो

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस जिंदाबाद के नारे किसने और क्यों लागएं, आप स्वंय देखिए इस वीडियो में। 

Ajit Sinha

मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में वैश्यवृति करने का धंधा करने के मामले में,9 लड़के और 14 लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा-देखें वीडियो    

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x