Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :भाभी ने रची थी अपने देवर की हत्या की साजिश, भाइयों ने अपनी बहन की उजड़े घर को बसाने के उद्देश्य से की संजय की हत्या, लोकेंद्र।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : एक भाभी ने अपने दो भाइयों के संग मिलकर संपत्ति के लालच में अपने ही देवर की गोली मार कर हत्या करवा दी। यह घटना बीते 11 जून 2018 को उस समय घटित हुआ जब वह अपने घर के दरवाजे में ताला लगा रहा था। इस मामले में मृतक संजय के पिता की शिकायत पर सराय थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 , 120 बी व 25 54. 59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 11 जून 2018 को तड़के 5 बजे संजय उर्फ़ मोनू निवासी सूर्य बिहार , पार्ट -11, पल्ला जो कि मटर सप्लाई करने का कार्य करता था। उसको अज्ञात लोगों ने घर का दरवाजा बंद करते वक़्त पीछे से गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस प्रकरण में मृतक संजय उर्फ़ मोनू के पिता राम कुमार निवासी मकान न. A -90 ,सुभाष कैम्प, एनटीपीसी ,बदरपुर ,नई दिल्ली की शिकायत पर सराय खब्जा थाना में भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 , 120 बी व 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उनका कहना हैं कि आगे की जांच के लिए इस केस को डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रभारी नवीन कुमार को सौपी गई थी।जब क्राइम ब्रांच ने इस केस जांच की शुरू की तो उसका सुई उसकी भाभी साधना व उसके दो भाई पवन व संजीव शर्मा के ऊपर जा कर अटक गई।

उनका कहना हैं कि मृतक संजय की भाभी राधा,भाई पवन व चचेरा भाई संजीव शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो इन सभी लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस ने तीनों को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि आरोपी राधा का पति अजय आवारागर्द इंसान था। इस कारण से ससुराल वालों ने बेदखल पिछले दो सालों से कर रखा था। इस वजह से वह अपने मन में उससे अंदर ही अंदर रंजिश पाले हुई थी। उनका कहना हैं कि मृतक संजय उर्फ़ मोनू का सूर्य बिहार , पार्ट -2 , पल्ला, फरीदाबाद में करीब 50 गज में मकान बना रखा हैं उसके प्रति आरोपी भाभी राधा बारिकी से नजर बनाई हुई थी को हड़पने के लिए अपने देवर संजय को मारने की साजिश रच डाली और उसे मारने के लिए अपने भाई पवन व चचेरे भाई संजीव को तैयार कर ली। इन दोनों पवन व संजीव शर्मा ने रैकी करने के बाद संजय उर्फ़ मोनू की गोली मार कर हत्या कर दी। उनका कहना हैं कि भाई पवन व संजीव शर्मा ने अपनी राधा की उजड़े घर को बसाने के लिए अपनी ही बहन की सगे देवर संजय उर्फ़ मोनू की गोली मार कर हत्या की हैं। आज तीनों को अदालत में पेश किया गया जहां से महिला आरोपी को राधा नीमका जेल भेज दिया गया हैं और पवन व संजीव शर्मा को अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर हैं।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: सब-इंस्पेक्टर 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

Ajit Sinha

केन्द्र सरकार ने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए हरियाणा पुलिस के प्रयासों को सराहा, मिली राष्ट्रीय स्तर पर पहचान – मनोज यादव  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज गांव मच्छगर व दयालपुर में की भारी तोड़फोड़, विरोध करने वालों के खिलाफ होगा केस दर्ज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x