Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय पर आज डा. शाहिर खान अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी की नीतियों व योजनाओं से आज देश व प्रदेश की जनता पूरी तरह से खुश है और उसी के चलते आज भाजपा से जुडऩे के लिए लोग लालायित भी है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर सैक्टर 28 में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर कृष्णपाल गूर्जर, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी व विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में नूंह माला गांव के डा. शाहिर खान ने सैकड़ो लोगों के साथ भाजपा का दामन थामा। डा. शािहद खान जाकिर हुसैन के सुपुत्र है एवं इनके दादा महरूम मौज खान कांग्रेस से तीन बार विधानसभा के चुनाव लडे है और चेयरमैन भी रह चुके है।
उन्होंने आज भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए भाजपा का दामन थामा। इस अवसर पर पुन्हाना के विधायक एवं वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रईसा खान भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। श्री गूर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक ही लक्ष्य है कि देश व प्रदेश की जनता केा अधिक से अधिक सुविधाएं  मुहैया कराना और उसके लिए पार्टी पूरी तरह से कृतसंक्ल्प भी है। उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले सभी उपस्थितजनो को विश्वास दिलाया कि भाजपा एक परिवार है और उसके कार्यकर्ता परिवार के सदस्य है।
इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा एवं संदीप जोशी ने संयुक्त रूप से नवनियुक्त भाजपा में शामिल कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहाकि भारतीय जनता पार्टी ईमानदारी, सच्चाई की मिसाल है और भाजपा ने जबसे देश व प्रदेश की कमान संभाली है हर वर्ग पूरी तरह से खुश है।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि आज प्रदेश का केाई ऐसा कोना नहीं है जहां विकास नहीं हो रहा है सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर भाजपा पूरी तरह से खरी उतरी है जिसे जनता बखूबी समझ भी चुकी है इसीलिए लोग भाजपा से जुडने के लिए लालायित भी हो रहे है। उन्होंने कहा कि  हम सभी को भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाना है एवं योजनाओं का लाभ जनता को दिलाना है यही हमारा लक्ष्य होना चाहिए। इस अवसर पर हनीफ चौधरी, अमजद खान सरपंच, हारून सरपंच, बीरशिखा, मोटा सरपंच, अली शेर सरपंच उदाका, फारूख सरपंच कैराका, अजीत सरपंच निजामपुर, पूर्व मजुंरु मुरास बां, शागिर सरपंच, हारून नमबरदार, हथोडी प्रधान खेडा, हाजी कमरूददीन नेहरू कालोनी, फारूख, हाजी ताहिर, रईस, जावेद, शाहरूख, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद:मानव रचना यूनिवर्सिटी को पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी ने किया ‘QS I-GAUGE Gold Rating’ से सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: सोशल मीडिया पर भड़काऊ भ्रामक वीडियो कंटेंट डालने वाले फेसबुक पोर्टल चलाने वाले व यूट्यूबर अरेस्ट 

Ajit Sinha

फरीदाबाद :बीती रात सराय थाना क्षेत्र के इस्माईलपुर, निखिल विहार में बाप -बेटे की पीट -पीट कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी, पूछताछ जारी।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chaipoodrort.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x