Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड कॉलोनी के “यूनिक फ़ैशन हाउस” में क्रिसमस के दूसरे दिन नाश्ता -खाने के बाद की महिलाओं ने जमकर खरीदारी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: क्रिसमस दिवस के उपलक्ष्य में आज दूसरे दिन यूनिक फैशन हाउस,प्लाट नंबर -3009, ग्रीन फील्ड कालोनी में बने बेसमेंट में महिलाओं ने कचौड़ी,पूरी, आलू सब्जी, रायता, सलाद,अचार व गुलाब जामुन खाने के बाद जमकर कर खरीदारी की हैं। महिलाओं ने एक आवाज में कहा फैशन हाउस तो बहुत देखे हैं, पर “यूनिक फैशन हाउस” में जो सम्मान महिला ग्राहकों को मिला हैं, शायद ही और किसी फ़ैशन हाउस मिला होगा।

आज कीर्तन -भजन का आयोजन किया गया। जिसमें में सैकड़ों महिलाएं शामिल हुई। ऐसे माहौल कर लोग तो खामोश होकर आए जब गए तो मुस्कुराते हुए गए, एक दम से कहे तो बिल्कुल शानदार नजारा था।

चेयरमैन कमल झा का कहना हैं कि “यूनिक फैशन हाउस” का मतलब पैसा कामना तो हैं, साथ में ग्रीन फील्ड कॉलोनी परिवार को जोड़ना भी हैं, क्यूंकि वह खुद भी तो इसी परिवार का हिस्सा हैं, इस लिए ग्राहकों की ख़ुशी का ध्यांन रखना हैं,उनके मुस्कुराहाट का सम्मान करना हैं, उनका प्रथम कर्तव्य हैं। इसलिए उन्होनें क्रिसमस दिवस पर ग्राहकों के लिए पहले नाश्ता और खाने का इंतजाम किया गया हैं। उन्होनें सबसे पहले कहा कि जो महिला ग्राहक उनके फैशन हाउस में आती हैं,

उन्हें नाश्ता -खाना खिलाया गया हैं, फिर उन्हें खरीदारी के लिए बोला गया, उनके यहां महिलाओं से सम्बंधित कपड़ों की रेंज इतना ज्यादा हैं, जो भी महिला “यूनिक फैशन हाउस” पर आती हैं कुछ ना कुछ खरीद कर जरूर अपने साथ ले जाती हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि उनके यहां जो रेट्स हैं, थोक विक्रेता वाले रेट्स हैं, यानी काफी कम रेट्स हैं और मार्केट के मुकाबले, असल में उनका काम होलसेल का कारोबार हैं, उनके यहां लहंगा, साड़ी लेडीज सूट के साथ आदि कपडे सभी के सभी सीधा कंपनी से आती हैं, इसलिए मॉल और मार्टिकों के मुकाबले अपने ग्राहकों को सस्ते दामों में दे पाते हैं।

खरीदारी करने आई सुनीता सिंघल,नीतू शर्मा,कविता विधुड़ी,ज्ञानेश शर्मा, वीना शर्मा, पुष्पा यादव, सुधा थपियाल ने बातचीत करते हुए कहा कि वह लोग ग्रीन फील्ड कोलोनी में रहती हैं, उन्हें पता चला कि प्लाट नंबर -3009, ग्रीन फील्ड कॉलोनी में “यूनिक फैशन हाउस” खुला हैं, जिसमें सिर्फ महिलाओं से सम्बंधित कपड़े अच्छे -अच्छे क़्वालिटी की हैं। इस यूनिक फैशन हाउस का नाम काफी सुना हैं, इसलिए वह लॉग यहां खरीदारी के लिए आई थी।

यहां आने पर “विनीता झा” ने सबसे पहले नाश्ता कराने के लिए ले गई। जब तक वह लोग नाश्ता करती रही तब तक यूनिक फैशन हाउस की वाईस चेयरमैन विनीता झा साथ खड़ी रही। और अच्छे व्यवहार करती हुई उनके मतलब के कपडे दिखाए और जो पसंन्द आई उसे उन्होनें खरीद ली, बहुत ही अच्छा शो रूम हैं , और इस फैशन हाउस के चेयरमेन कमल झा व उनकी पत्नी व वाईस चेयरमेन विनीता झा का व्यवहार बहुत ही अच्छा हैं।

Related posts

पंजाब पुलिस ने आज 37 वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले की बड़ी चौपाल मचाया धमाल -देखें लाइव वीडियो।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : स्वच्छ सर्वेक्षण सर्वे में फरीदाबाद 379 वे पायदान से 88 वे पायदान पर पंहुचा, मेयर सुमन बाला और नगर निगम कमिश्नर सोनल गोयल को सम्मानित किया, गया

Ajit Sinha

फरीदाबाद कोरोना बुलेटिन: जिला में 2355 व्यक्ति कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए, जबकि 1912 नए मामले सामने आए

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x