Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: गांव ददसिया के निकट यमुना नदी के पास से एक लड़के की लाश मिली हैं, के शरीर पर चाकुओं के अनगिनित निशान।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: खेड़ीपुल थाना पुलिस को नहरपार के ददसिया गांव स्थित यमुना नदी के पास एक नौजवान लड़के की लाश मिली हैं जिसके ऊपर चाकुओं के अनगिनित निशान थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में वीरवार को लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। जिसका आज पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया हैं। इस मामले में खेड़ीपुल थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर  इस के आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

एसएचओ योगेंद्र सिंह का कहना हैं कि कल वीरवार को दोपहर के बाद एक सूचना मिली थी कि गांव ददसिया के नजदीक यमुना नदी के पास एक नौजवान शख्स की लाश पड़ी हैं और साथ में उसकी मोटर साईकिल भी हैं। सूचना मिलने के बाद वह तुरंत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और इस की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान देखा गया हैं कि मृतक लड़के के शरीर पर चाकुओं के कई निशान थे। इसके बाद नौजवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने और उसकी लाश की पहचान के लिए जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।

उनका कहना हैं कि मृतक नौजवान लड़के की पहचान और उसके घर का पता मोटर साईकिल के नंबरों से पता किया गया फिर इस वारदात की सूचना उसके परिजन को दिया गया। मृतक की पहचान सोनू मिश्रा, उम्र 24 साल निवासी सरिता विहार, मदनपुर खादर , दिल्ली हाल रोशन नगर, फरीदाबाद हैं। उनका कहना हैं कि परिजनों ने बताया कि बीते 3 फ़रवरी से मृतक सोनू  अपने घर से गायब था और अब उसकी मरने की खबर मिली हैं। इस मामले में खेड़ीपुल थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया हैं। 

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग:एक डॉक्टर ने अपने दुश्मन के बाइक में चरस रख कर उसे झूठे केस में फंसने के आरोप में अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विधायक ललित नागर ने दर्जनों गांवों का दौरा कर लोगों को दिया जनसभा का निमंत्रण,भाजपा सरकार की नाकामियों करेंगें उजागर।

Ajit Sinha

हरियाणा: परिवहन सेवा की फर्जी वेबसाइट बनाकर ऑन लाइन ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!