Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: गांव ददसिया के निकट यमुना नदी के पास से एक लड़के की लाश मिली हैं, के शरीर पर चाकुओं के अनगिनित निशान।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: खेड़ीपुल थाना पुलिस को नहरपार के ददसिया गांव स्थित यमुना नदी के पास एक नौजवान लड़के की लाश मिली हैं जिसके ऊपर चाकुओं के अनगिनित निशान थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में वीरवार को लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। जिसका आज पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया हैं। इस मामले में खेड़ीपुल थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर  इस के आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

एसएचओ योगेंद्र सिंह का कहना हैं कि कल वीरवार को दोपहर के बाद एक सूचना मिली थी कि गांव ददसिया के नजदीक यमुना नदी के पास एक नौजवान शख्स की लाश पड़ी हैं और साथ में उसकी मोटर साईकिल भी हैं। सूचना मिलने के बाद वह तुरंत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और इस की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान देखा गया हैं कि मृतक लड़के के शरीर पर चाकुओं के कई निशान थे। इसके बाद नौजवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने और उसकी लाश की पहचान के लिए जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।

उनका कहना हैं कि मृतक नौजवान लड़के की पहचान और उसके घर का पता मोटर साईकिल के नंबरों से पता किया गया फिर इस वारदात की सूचना उसके परिजन को दिया गया। मृतक की पहचान सोनू मिश्रा, उम्र 24 साल निवासी सरिता विहार, मदनपुर खादर , दिल्ली हाल रोशन नगर, फरीदाबाद हैं। उनका कहना हैं कि परिजनों ने बताया कि बीते 3 फ़रवरी से मृतक सोनू  अपने घर से गायब था और अब उसकी मरने की खबर मिली हैं। इस मामले में खेड़ीपुल थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया हैं। 

Related posts

क्रेटा कार व 20 लाख रिश्वत लेकर एटीएम हैकर गैंग को स्वाट टीम ने छोडा, दो इंचार्ज बर्खास्त,11 पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों की गुंडागर्दी : वकील,उनकी पत्नी व बेटे को बिल्डर, उसके गुंडों ने जमकर पीटा,जांच में जुटी पुलिस।

Ajit Sinha

दिल्ली-मथुरा रोड से गुरुकुल रोड, फरीदाबाद पर दिल्ली आगरा रेलवे लाइन की 2 लेन आरओबी के निर्माण को दी मंजूरी

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!