Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :दिल्ली के एक ब्यापारी ने 36 लाख नहीं दिए,तो पोकलेन व माइनिंग ब्यापारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कल ली।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद: सेक्टर -10 में आज सुबह माइनिंग से जुड़े एक कारोबारी ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से स्वंय को अपने ही घर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कारोबारी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने हेतु बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। परिजन की माने तो आत्महत्या का कारण दिल्ली के एक ब्यापारी से 36 लाख रूपए लेना  बताया गया हैं। इस प्रकरण में पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।

मृतक के भाई गजेंद्र सिंह चौहान का कहना हैं कि उनका भाई बिजेंद्र सिंह चौहान जो मकान नंबर – 412 ,सेक्टर -10 के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी दो बेटियां हैं जिनकी शादियां हो चुकी हैं, उसकी उम्र करीब 60 साल हैं। उसने आज सुबह करीब 8 :30 बजे अपने ही घर में लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उनका कहना हैं कि उनका पोकलेन मशीन व माइनिंग का कारोबार था और उनके मृतक भाई बिजेंद्र सिंह चौहान ने दिल्ली की कनॉट प्लेस के एक ब्यापारी से 36 लाख रूपए लेना था जोकि काफी लम्बें समय से दे नहीं रहा था। उनका भाई बिजेंद्र सिंह चौहान कुछ दिन पहले भी अपना पैसा मांगने के लिए उस ब्यापारी के पास गया  था पर वहां पर उन  लोगों उसे  जान से मारने की धमकी देते हुए अपने कार्यालय से भगा दिया जिसके कारण वह काफी परेशान था। जिसकी वजह से बिजेंद्र सिंह चौहान ने आज सुबह साढ़े आठ बजे स्वंय को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली।  इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी बलबीर सिंह , एसएचओ महेश कुमार व सेक्टर -11 के चौकी इंचार्ज याकूब खान अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए,पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी और बिजेंद्र सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान  अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: छात्र हित हेतु आंदोलन चला रही युवा आगाज ने नेहरू कॉलेज में 20 फीसदी सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

Ajit Sinha

हरियाणा प्रदेश में कोरोना मरीजों में आज फिर से जबरदस्त उछाल, गुरुग्राम में नए 280 केस, कुल 428 नए केस आए

Ajit Sinha

लोकसभा चुनाव में वोट देने हेतु अपना वोट 12 अप्रैल तक बनवा सकतें हैं : यह आवेदन (www.nvsp.in) पर आनलाईन भी किया जा सकता है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x