Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता, फरीदाबाद द्वारा रेड में पकड़ा फर्जी ईएनटी स्पेशलिस्ट जो कर रहा था लोगो के कानों से खिलवाड़-केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता , फरीदाबाद व स्वस्थय विभाग की संयुक्त टीम ने आज सदभाव अस्पताल, बल्लभगढ़ में छापेमारी की कार्रवाई को करते हुए आंख , कान व नाक का इलाज करते हुए एक फर्जी डॉक्टर को पकड़ कर आदर्श नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। और आदर्श नगर थाना पुलिस ने आरोपित फर्जी डॉक्टर दरबान सिंह के खिलाफ कानून की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर , अरेस्ट कर लिया हैं। ये आरोपित महिला डॉक्टर के सहमति से मरीजों का इलाज कर ,जो उनके जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा था।

डीएसपी राजेश चेची ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ता, फरीदाबाद को एक सूचना प्राप्त हुई कि आकाश सिनेमा हॉल, मोहन इलैक्ट्रोनिक्स वाली गली, मोहना रोड़ बल्लबगढ़ में एक निजी स्पेसियलिटी अस्पताल में जिसकी संचालिका 15 दिन पहले ही एक शिशु को जन्म दिया है जिसके कारण वह अपने घर पर ही रहती हैं। लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में उनकी सहमति से एक व्यक्ति दरबान सिंह नाक, कान व गला के रोगियों को बतौर डाक्टर देखते हुए उन्हें दवाईयां आदि देता है। जो इस प्रकार आम नागरिक के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है। यदि सक्षम अधिकारी के साथ मौका पर रेड की जाए  तो फर्जी डाक्टर का भंडाफोड़ हो सकता है।          

उनका कहना हैं कि इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता,फरीदाबाद के उप निरीक्षक सतबीर सिंह व राजेन्द्र ने फर्जी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिविल सर्जन , फरीदाबाद द्वारा डॉ मान सिंह उप सिविल सर्जन व श्रीमती पूजा चौधरी ड्रग कंट्रोल ऑफिसर, फरीदाबाद व स्थानीय पुलिस की मदद से सदभाव अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान मौका पर अस्पताल में डॉक्टर की सीट पर एक व्यक्ति बैठा हुआ मिला। पूछताछ पर फर्जी डॉक्टर ने अपना नाम दरबान सिंह,निवासी मकान नंबर- 5635 सेक्टर-3,फरीदाबाद  बताया जो राकेश नामक एक मरीज का इलाज करता हुआ पाया। जिसके नाम की ओ.पी.डी. पर्ची भी मेज पर रखी मिली। उनका कहना हैं कि संयुक्त टीम द्वारा मरीजों का इलाज कर रहे व्यक्ति से दरबान सिंह उपरोक्त से नाक, कान व गला संबंधित बीमारियों के मरीजों को इलाज व दवाइयां देने बारे वैध दस्तावेज पेश करने बारे में कहा लेकिन मौका पर वह कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर सका। दरबान सिंह ने पूछताछ पर बताया कि डा. की गैर मौजूदगी में मैं उनकी सहमति से नाक, कान व गला के मरीजों को अटेंड करके, उपकरणों से चेक करके दवाइयां दे देता हूं। मौका पर सद्भाव अस्पताल के रिसेप्शन काउंटर से आज फर्जी डॉक्टर द्वारा अटैंड किए जा चुके मरीजों का ब्यौरा प्राप्त किया गया। रिसैप्शन पर रखे हुए  एक रजिस्टर अनुसार दरबान सिंह द्वारा करीब 8-9 मरीजों को इलाज दिया जाना पाया। इस प्रकार दरबान सिंह उपरोक्त ने डा. वंदना की गैर मौजूदगी में उनकी सहमति से बिना किसी वैध दस्तावेजों के नाक, कान व गला की बिमारियों से पीड़ित आम नागरिकों को इलाज देकर उनकी जान से खिलावाड़ करके के सम्बंध में थाना आदर्श नगर बल्लबगढ़, फरीदाबाद में मुकदमा दर्ज  किया गया  है ।

Related posts

फरीदाबाद: डीसीपी डा. अर्पित जैन ने आज 24 पुलिस कर्मियों (एसपीओ) को किया बर्खास्त।

Ajit Sinha

राहुल गांधी लखन सिंगला द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लाइव सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha

फरीदाबाद : दोस्त के घर ले जाकर 14 वर्षीय लड़की के साथ जबरन बलात्कार करने का सनसनी खेज मुकदमा किया दर्ज, गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//vaitotoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x