Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ओल्ड फरीदाबाद शहर और उसके आसपास के इलाकों में लॉक डाउन को लागू कराना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती, देखिए वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद में आज लॉक डाउन में ढीलापन  देखने को मिला हैं, लोग खुले आम मोटर साइकिलों पर घूमते हुए नजर आए।  जो दुकानें नहीं खुलने चाहिए था। वह दुकानें  खुली हुई थी। आज के रियल्टी चेक में कई जगहों पर लोग नवरात्रों के चलते पटरी पर चुन्नी- नारियल दुकाने सड़कों पर खोली थी। इसी तरह से  चुनरी और पूजा सामग्री की दुकानें खुली हुई दिखाई दिए। मामला यही नहीं थमा। अग्रसेन चौक और मूलचंद मेडिकल स्टोर के समीप किरयाने की दुकानों के आगे ग्राहकों की भीड़ भी दिखाई  दिए।  हालांकि कैमरा चलाते समय अग्रसेन चौक पर पुलिस आ गई और भीड़ को डिस्टेंस बना कर लाइन लगवा दिया।
इसके बाद मुख्य बाजार में हीरा मेडिकल स्टोर के सामने एक पूजा का सामन बेचने की दूकान खुली हुई था। इसके आसपास में दो स्थानों पर लोग पटरी पर पूजा का सामान बेचते हुए दिखाई दिए। इसी के सामने कुम्हार बाड़ा मोहल्ले में एक किरयाने की दूकान के बाहर ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी। इसके अलावा श्री मेडिकल स्टोर से पहले दो मिठाइयों की दुकानें खुली हुई थी इन दुकानों के आधे आधे शटर खुले हुए थे। इसके बाद सेक्टर-16 की सब्जी मंडी में मार्किट कमेटी के अधिकारी  गलत से तरीके फलों और सब्जियों की रेहड़ी जो लोग लगाए हुए थे को हटा रहे थे। इस दौरान उन्हें भारी नौक झौंक का सामना दुकानदारों से करना पड़ रहा था। इस दौरान कमेटी एक अधिकारी ने बातचीत करते हुए कहा कि सब्जियों के थोक विक्रेता हैं उनका समय प्रात छह बजे से 11 बजे तक हैं और 11 बजे से लेकर सांय 5 बजे तक का रिटेल में सब्जी बेचने वालों का हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि 28 -29 की चौक पर सैकड़ों फलों और सब्जियों की रेहड़ी अवैध रूप लगाईं गई हैं जोकि धारा 144 का खुलेआम उल्लंघन हैं, तो उनका जवाब था कि यह मसला बड़े अधिकारी के नॉलेज हैं।   

Related posts

गणतंत्र दिवस समारोह और आगामी सूरजकुंड मेले की सुरक्षा के संदर्भ में फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा विधानसभा की 13 समितियां की गठित

Ajit Sinha

फरीदाबाद : atharv news के खबर का असर : पलवली हत्याकांड के आरोपी पक्ष के लोग पुलिस सुरक्षा के बीच लौटें अपने घर, देखिए-सुनिए इस वीडियो

Ajit Sinha
//keewoach.net/4/2220576
error: Content is protected !!