Athrav – Online News Portal
दिल्ली राजनीतिक

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी, अमित शाह ने मतदाताओं से की भारी संख्या में मतदान की अपील, पहले मतदान,फिर जलपान करे

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 20 राज्यों की 91 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से पहले मतदान करने की और इसके बाद जलपान करने की अपील की. पीएम मोदी ने युवाओं और फर्स्ट टाइम वोटर्स से मतदान करने के लिए विशेष आग्रह किया है. पीएम मोदी ने कहा, “लोकसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में जरूर हिस्सा लें. अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. पहले मतदान, फिर जलपान”बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी लोगों से भारी संख्या में वोट करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि एक मजबूत और ईमानदार नेतृत्व के लिए लोग वोट करें. बीजेपी अध्यक्ष ने वोटिंग वाले राज्यों के लोगों से एक निर्णायक सरकार के चयन के लिए वोटिंग की अपील की.

अमित शाह ने कहा, “उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. आपका एक वोट उत्तर प्रदेश और देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को पूरी तरह ख़त्म कर विकासवाद और राष्ट्रवाद के युग को बनाये रखने में अहम होगा. पहले मतदान फिर जलपान” अमित शाह ने लगभग सभी बड़े राज्यों बिहार, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, उत्तराखंंड, छत्तीसगढ़, और उत्तर पूर्व के राज्यों से बेहतर सरकार चुनने के लिए मतदान की अपील की.बता दें कि आज पहले चरण में 1279 उम्मीदवार मैदान में हैं. दिग्गज नेताओ में महाराष्ट्र से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वीके सिंह, महेश शर्मा, आरएलडी चीफ अजीत सिंह, असदुद्दीन ओवैसी और हरीश रावत वो बड़े चेहरे हैं जिनकी किस्मत आज ईवीएम में कैद हो जाएगी.

Related posts

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 लोग अरेस्ट ,170 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व मर्सिडीज कार बरामद।

Ajit Sinha

किराए की जमीन पर खेती कर रहे किसान पति-पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश, लाठियों से जमकर पीटा -देखें वायरल वीडियो

Ajit Sinha

नई दिल्ली: विपक्ष के पास गोवा के विकास का न कोई रोडमैप है, न एजेंडा ये केवल और केवल झूठे वादे कर सकते हैं-अमित शाह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//soglaitsy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x