Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमेन निखिल नंदा ने पुलिस कमिश्नर संजय कुमार को 10 इसुजु गाडिया भेंट की।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन निखिल नंदा ने आज पुलिस कमिश्नर संजय कुमार को सीपी ऑफिस के प्रांगण में 10 इसुजु पेट्रोलिंग गाड़ियां भेंट की। इन गाड़ियों को आज सांय 4 बजे पुलिस कमिश्नर संजय कुमार और एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन निखिल नंदा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर,डीसीपी सेंट्रल लोकेंद्र सिंह, एसीपी हेड कवाटर रविंद्र सिंह तोमर,एसीपी क्राईम अंगेस्ट वूमेन श्रीमति धारणा यादव, एसीपी ट्रैफिक अभिमन्यु, एनआईटी एसीपी गजेंद्र , एसीपी राधेश्याम मुजेसर,एसीपी सराय मौजीराम,एसीपी तिंगाव भगत सिंह,एसीपी सैंट्रल महेंद्र वर्मा,एसीपी बडखल सुखबीर सिंह उपस्थित थे।



पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने आज पुलिस को पेट्रोलिंग के लिए 10 नए इसुजु गाड़ियां दिए जाने पर एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन निखिल नंदा का धन्यवाद किया और कहा कि इन गाड़ियों से पेट्रोलिंग करते वक़्त जरुरत मंद लोगों तक पहुंचने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी। पीड़ितों को भी बड़ी राहत मिलेंगी। उनका कहना हैं कि पुलिस प्रशासन में अक्सर गाड़ियों की कमी रहती हैं ऐसे में एस्कॉर्ट्स ग्रुप के सहयोग से मिली गाड़ियों से शहर भर कानून व्यवस्था बनाए रखने में काफी सहयता पुलिस को मिलेगी । इसके बाद अपने संबोधन में एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमेन निखिल नंदा का कहना हैं कि वह हमेशा से पुलिस प्रशासन के साथ हैं जहां भी उनकी सूंदर कानून व्यवस्था बनाए रखने में जरुरत होगी वह उनके साथ कंधे से कंधे मिला कर साथ खड़े रहेंगें। इससे पहले उन्होनें पुलिस प्रशासन को 5 अर्टिगा कार और 20 मोटरसाइकिलें दे चुके हैं।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के छात्रों को उनके अभिनव योगदान के लिए जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने सम्मानित किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ से आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हुए गदगद।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :वरिष्ठ नेता राजेश नागर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव राजपुर कला का दौरा कर, लोगों की समस्याओं के बारे में पता किया।

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!