Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

प्रिंसिपल का बेटा व उसका दोस्त नकली नोट छापने के जुर्म में गिरफ्तार, 1:20 करोड़ के नकली नोट बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : एनआईए एंव सदर गुरुग्राम पुलिस ने संयुक्त रूप से नकली नोट बनाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किए हैं पकडे गए दोनों सदस्यों के पास पुलिस ने एक करोड़ 20 लाख के नकली बरामद किए हैं। बताया गया हैं कि सभी के सभी नोट 2000 -2000 रुपए के हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक लेपटॉप व प्रिंटर बरामद किए हैं।



पुलिस के मुताबिक एनआईए को एक सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सदर थाना इलाके में एक गिरोह ऐसा हैं जोकि नकली नोट छापने का काम धड़ल्ले से करता हैं। इसके बाद एनआईए ने सदर थाना ,गुरुग्राम के साथ मिल कर उस जगह पर छापा मारा जहां पर नकली नोट छापा जाता था। वहां से पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया हैं जिसका नाम वसीम निवासी गांव नई ,तहसील पुन्हाना ,जिला नूंह ,मेवात व कासिम निवासी सिंगार तहसील पुन्हाना ,जिला नूंह मेवात हैं, छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2000 -2000 नोट के एक करोड़ 20 लाख रुपए बरामद किए हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर अगले 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी की नोट छापने के लिए कागज कहा से लाता था और अब तक कितने नोटों को बाजार में चला चुका हैं और किस तरह से बाजार में नकली नोटों को चलाता था। इसमें एक आरोपी वसीम प्रिंसिपल का लड़का हैं।

Related posts

निकाय चुनाव में हथियारों की सप्लाई करने वाले रणदीप गैंग के 4 बदमाश, अरेस्ट, 4 पिस्टल, 5 तमंचे, ब्रेजा कार बरामद।

Ajit Sinha

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को एसटीएफ ने नोएडा से किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

25000 का ईनामी डकैत गिरफ्तार : दिल्ली -एनसीआर में एक दर्जन डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका हैं।

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!