Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

नवनिर्वाचित सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा मेरी जीत कार्यकर्ताओं की जीत हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यकर्ता धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन मिलन वाटिया, सेक्टर-१2, फरीदाबाद में किया गया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में फरीदाबाद से नवनिर्वाचित सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से बल्लभगढ़ के विधायक पंडित मूलचंद शर्मा, मेयर सुमन बाला, सीनियर डिप्टी मेयर एवं जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छोकर, डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेन्द्र बीसला, चेयरमैन जिला परिषद विनोद चौधरी, जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर, मानसिंह, जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना पाण्डेय, पार्षद वीर सिंह नैन, राकेश गुर्जर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को जो प्रचण्ड जीत मिली है उसमें सभी कार्यकर्ताओं का महत्त्वपूर्ण योगदान है और यह तभी संभव हुआ जब पन्ना मुख्य तक के कार्यकर्ताओं ने अपना दायित्व बखूबी निभाया । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और इसलिए आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी ने इस लोकसभा में जीत का परचम फहराया है। भाजपा में हरेक कार्यकर्ता का पूर्ण मान-सम्मान किया जाता है।

इस अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर ने कार्यकर्ताओं का पूर्ण धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरी जो जीत हुई है वह भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत है क्योंकि विभिन्न प्रकार के षडयंत्रों एवं दुष्प्रचार के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने फरीदाबाद लोकसभा की सभी विधानसभाओं में प्रचण्ड बहुमत हासिल किया जिसका परिणामस्वरूप फरीदाबाद लोक सभा में वोट मार्जिन की दृष्टि से पूरे देश में तीसरा स्थान प्राप्त किया। यह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के अथक प्रयासों से ही संभव हो सका है। कृष्णपाल जी ने कहा कि मेरी जीत का श्रेय भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को एवं क्षेत्र की जनता को जाता है। सभी कार्य कर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने इन चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी के कार्यों और नीतियों पर विश्वास जताते हुए वोट दिया।



उन्होंने कहा कि हरेक कार्यकर्ता और क्षेत्र की जनता इस चुनाव में नरेन्द्र मोदी और कृष्णपाल गुर्जर बनकर चुनाव लड़ रहे थे इसी कारण से यह प्रचण्ड जीत संभव हुई। श्री गुर्जर ने कहा कि मैं क्षेत्र की जनता का यह ऋण क्षेत्र का विकास करके चुकाने का प्रयास करूँगा। उन्होंने कहा कि मेरी सांसद निधी से सबसे पहले भाजपा के प्रत्येक कार्य कर्ताओं की इच्छानुसार उनके क्षेत्र का विकास किया जाए। उन्होंने आह्वान किया कि कुछ ही महीनों बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं जिसके लिए कार्यकर्ता अभी से कमर कस लें और प्रदेश में एक बार फिर भारी बहुमत से मनोहरलाल जी की सरकार बनाने का काम करें। इस अवसर पर जिला सचिव मान सिंह, राजकुमार बोरा, अमित मिश्रा, अमित अहूजा, बिजेन्द्र नेहरा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज सरूरपुर गांव में पांच निर्माणधीन आद्यौगिक निर्माणों को जेसीबी मशीन से किया धवस्त।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने किए दीवाली त्यौहार के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के ख़ास इंतजाम किए गए हैं: एडीजीपी 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में डिप्रेशन चल रही नाबालिग लड़की का जीवन मेडिकल स्टोर के स्टाफ ने नींद की गोलियां देकर खतरे डाला।

Ajit Sinha
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!