Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

डीजीपी मनोज यादव ने सीपी संजय कुमार से कहा काॅलेज छात्रा केस में तीनों आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कॉलेज छात्रा के मामले में तीनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किए जाने के आदेश पुलिस कमिश्नर संजय कुमार को दिए हैं। इसके बाद पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें गठित की हैं, जिससे तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सकें। आपको बताते चले कि बीते 16 मई को काॅलेज छात्रा की शिकायत पर महिला थाना सैक्टर-16 में मुकदमा दर्ज किया गया था। अगले दिन छात्रा ने लीगल एडवाजर और महिला आयोग की उपस्थिति में पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए थे।



इसके बाद 18 मई को छात्रा के जज साहब के समक्ष बयान दर्ज करवाए गए थे। इस प्रकरण में पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर संजय कुमार को आदेश दिए हैं कि तीनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाए। इसके बाद पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने तीन टीमें गठित की हैं। उनका कहना हैं कि गठित की गई टीमों में क्राइम ब्रांच,साइबर सैल व महिला थाना की पुलिस शामिल हैं। इस वक़्त आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह -जगह छापेमारी की जा रहीं हैं। उनका कहना हैं कि तीनो आरोपी घर से फरार है और आरोपियो के सभावित ठिकानों, फरीदाबाद के अलावा, भिवानी, करनाल, दिल्ली व चण्डीगढ़ में दबिश दी जा रही है। फरीदाबाद पुलिस आरोपियो के पीछे लगी हुई है। जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर पीड़ित छात्रा को न्याय दिलाया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने आज आठ पुलिस इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किए हैं – लिस्ट पढ़े  

Ajit Sinha

डीसी यशपाल यादव ने परिवहन निगम हरियाणा की किलोमीटर स्कीम के तहत दो बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Ajit Sinha

एक कहावत हैं जंगल में मोर नाचा, उसे किसने देखा, आप गर्व से कह सकते हैं, मैंने सफ़ेद मोर को नाचते हुए देखा हैं, इस वीडियो में। 

Ajit Sinha
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!