Athrav – Online News Portal
हरियाणा

दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- फिर उठेंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
हिसार/चंडीगढ़: चुनावों में हार-जीत चलती रहती है, हमारी हार हुई है पर हौसला नहीं हारे हैं। इस हौसले को अपनी ताकत बना लो, सत्ता तुम्हारी होगी। अगले 100 दिन तक दोगुने जोश के साथ सभी कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोकसभा चुनावों में साथ देने के लिए हर मतदाता का आभार जताएं, चाहे उन्होंने किसी भी प्रत्याशी को वोट दिया हो। आभार जताने के बाद मतदाता से विधानसभा चुनावों के लिए जेजेपी का साथ देने की अपील करें। निश्चित ही आपकी अपील मतदाता सुनेगा और विधानसभा में आपके प्रत्याशी को विजय मिलेगी। यह आह्वान जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने किया। वे सोमवार को हिसार स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मोदी की लहर थी और मतदाताओं ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के लिए अपने वोट दिए। मतदाताओं ने प्रत्याशी को न देखकर नरेंद्र मोदी को जीताया है। जेजेपी नेता ने कहा कि इस हार से कार्यकर्ताओं के हौसले में कोई कमी नहीं आई है और हम फिर उठेंगे, संघर्ष करेंगे और जीतेंगे। उन्होंने हिसार लोकसभा के समस्त कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत के कारण ही देश भर में आई मोदी की सुनामी के बावजूद करीबन तीन लाख वोट हासिल किए। उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आप कार्यकर्ताओं को जो डयूटी या जिम्मेवारी सौंपी गई, उस जिम्मेवारी को आप कार्यकर्ताओं ने बखूबी निभाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा का चुनाव विधानसभा चुनावों से बिल्कुल अलग होता है। विधानसभा चुनावों में मतदाता प्रत्याशी एवं प्रदेश हित की बात सोचता है।



उन्होंने साथ लगते राज्य राजस्थान का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां पर कांग्रेस की सरकार बने हुए छह माह भी नहीं हुए कि मतदाताओं ने मुख्यमंत्री के बेटे सहित कई दिग्गजों को हरा कर मोदी को वोट दिए। इसी तरह हरियाणा में भी आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश का मतदाता भाजपा को नहीं बल्कि चौ. देवीलाल की नीतियों पर गठित हुई जननायक जनता पार्टी को सत्ता में लाएगा क्योंकि जेजेपी-आप गठबंधन ही जनता के सामने सर्वश्रेष्ठ विकल्प है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हार की निराशा से उबर कर कल से ही विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस लें। पूर्व सांसद ने कहा कि आपके प्यार सहयोग से पिछले पांच साल में जो काम सांसद के तौर पर मैंने किए हैं, बेशक अब मैं सांसद नहीं परन्तु हिसार के विकास के लिए यूं ही काम करता रहूंगा। जेजेपी जिला अध्यक्ष जयपाल बांडाहेड़ी ने जेजेपी नेता का स्वागत किया और अपने संबोधन में कहा कि जेजेपी एवं आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत की थी परन्तु देश व्यापी सुनामी में रिजल्ट हमारे अनुकूल नहीं आए। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनके द्वारा की गई यह मेहनत विधानसभा चुनाव में सफलता लेकर आएगी।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा के सभी सरकारी कार्यालय में प्रदर्शित करेंगे भ्रष्टाचार के खिलाफ टोल-फ्री नंबर

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: नगर परिषद का ईओ 40000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ विजिलेंस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एनआईटी डीसीपी नितिन अग्रवाल ने आज तुरंत प्रभाव 29 पुलिसकर्मियों के तबादले किए हैं।

Ajit Sinha
//soglaitsy.com/4/2220576
error: Content is protected !!