Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

गांव जाजरू में विकसित किए जा रहे 6 कालोनियों में डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने की जबरदस्त तोड़फोड़

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने नहरपार इलाके के गांव जाजरू में मंगलवार को अवैध रूप से बसाई जा गई 6 कालोनियों में जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। इस कार्रवाई में अवैध निर्माणधीन रिहायशी मकानें,प्रॉपर्टी डीलर्स के कार्यालय,रोड नेटवर्क व बाउंड्रीवालों को अर्थमूभर मशीन की सहायता से ध्वस्त कर दिया। तोड़फोड़ की यह कार्रवाई भारी पुलिस बल के साए में की गई हैं।
डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें लम्बें वक़्त से काफी शिकायतें मिल रहीं थी कि कुछ कलोनिनाइजरों के द्वारा गांव जाजरू में तक़रीबन 16 एकड़ जमीनों पर 6 कालोनियों को विकसित किए जा रहे हैं. इसके बाद उन्होनें संबंधित अधिकारी को जांच की जिम्मेदारी सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पता चला कि तक़रीबन 16 एकड़ जमीनों पर अलग -अलग जगहों पर 6 कालोनियों में रोड नेटवर्क,बाउंड्रीवाल ,15 निर्माणधीन रिहायशी मकानें , 3 प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय व लगभग 60 डीपीसी बने हुए हैं जोकि अवैध थी।



उनका कहना हैं कि इन सभी अवैध निर्माणों को मंगलवार को एक अर्थमूभर मशीन की सहायता से ध्वस्त कर दिया गया हैं। इस तोड़फोड़ के दौरान वह स्वंय ड्यूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थी. जबकि तोड़फोड़ की देख रेख कनिष्ठ अभियंता प्रदीप कुमार कर रहे थे। हालांकि भारी पुलिस बल का नेतृत्व सदर बल्लभगढ़ थाने में तैनात एएसआई गजेंद्र सिंह कर रहे थे।

Related posts

फरीदाबाद: करीब 21 दिन आईसीयू में हाई आक्सीजन पर रहने के बाद ठीक हुआ मरीज 

Ajit Sinha

डिजिटल प्लेटफार्म पर वर्ष भर एक्टिव रही हरियाणा पुलिस, एआई की मदद से 4.9 लाख फ्रॉड मोबाइल नंबर किए बंद

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जे पी भारद्वाज बने आईपी कॉलोनी सेक्टर 30-33 आरडब्लूए के प्रधान,जीत के बाद विजय रैली निकाली।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!