Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने  राष्ट्रीय एकता दिवस के पावन अवसर पर अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई शपथ । 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने आज सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर आयोजित एक समारोह में पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई। राष्ट्र निर्माण में उनके महत्वपूर्ण योगदान को याद करते हुए, डीजीपी ने कहा कि सरदार पटेल ने भारतीय संघ के साथ 562 स्वतंत्र रियासतों को एकीकृत करके भारत को एकजुट और स्वतंत्र राष्ट्र बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।



उन्होंने कहा कि सभी को राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए और सभी देशवासियों के बीच इस संदेश को फैलाने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था)  नवदीप सिंह विर्क, पुलिस महानिरीक्षक आधुनिकीकरण  एच.एस. दून और अन्य पुलिस अधिकारी भी उपस्थित थे। पुलिस मुख्यालय के अतिरिक्त, राष्ट्र की एकता, अखंडता, और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए शपथ समारोह व रन-फॉर-यूनिटी का आयोजन राज्य के सभी जिलों में भी किया गया।

Related posts

बीजेपी उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने प्रभु राम प्राण प्रतिष्ठा उपलक्ष्य में हजारों लोगों को बांटें भंडारे का प्रसाद और कंबल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : नए कानूनों के अनुरूप 31 मार्च 2019 के बाद से कोई भी व्यक्ति अथवा संस्थान अपने पिछले साल की आयकर रिटर्न नहीं भर सकेगा।

Ajit Sinha

कुलदीप सिंह द्वारा चलाई गई मुहीम हुआ कामयाब, दिल्ली के जीटीबी मेट्रो स्टेशन का पूरा नाम गुरु तेग बहादुर लिखा गया।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!