Athrav – Online News Portal
दिल्ली पंजाब हरियाणा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा से मुलाकात की

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
हिसार: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को सोनाली फोगाट के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने सबसे पहले तो बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के निधन पर शोक जताया और सांत्वना दी। सोनाली फोगाट के परिजनों ने दोनों मुख्यमंत्रियों के सामने इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनाली फोगाट देश की जानी मानी हस्ती थीं। उनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। परिवार को लग रहा है कि पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है। गोवा और हरियाणा में बीजेपी की सरकार होने पर भी सीबीआई जांच नहीं की जा रही है। जोकि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड की निष्पक्ष सीबीआई जांच कर हत्याकांड के पीछे की वजहों से पर्दा उठाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट के परिवार को लग रहा है कि कहीं न कहीं कुछ लोगों को बचाने की कोशिश हो रही है।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि सोनाली फोगाट का नाम ड्रग्स से जोड़ कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी के नेता भी सोनाली फोगाट के परिवार से दूरी बनाए हुए हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि साजिश के तहत किसे बचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र, हरियाणा और गोवा में बीजेपी की सरकार है। फिर भी केस की जांच सीबीआई को नहीं दी जा रही है। जल्द से जल्द परिजनों की सीबीआई जांच की मांग मान लेनी चाहिए।

Related posts

एक कुख्यात गिरोह के 4 खूंखार शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है, इनके पास से 4 पिस्टल और 13 जिंदा कारतूस बरामद।

Ajit Sinha

कांग्रेस: रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा,मोदी सरकार और बीजेपी दो वर्गों से बदला ले रही है-सुने वीडियो

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस को फिर मिली राष्ट्रीय स्तर पर पहचान,पासपोर्ट वेरिफिकेशन सेवा में हासिल किया तीसरा स्थान; डीजीपी   

Ajit Sinha
3 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x