Athrav – Online News Portal
खेल गुडगाँव

गुरूग्राम मैराथन में सहयोग देने वाली संस्थाओं, स्पॉन्सर्स व कोर टीम को डीसी निशांत कुमार यादव ने किया सम्मानित


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरूग्राम में 25 फरवरी को सफलतापूर्वक आयोजित गुरूग्राम मैराथन में सहयोग देने वाली संस्थाओं, आयोजन से जुड़ी कोर टीम, मैराथन रूट पर सफाई व्यवस्था बेहतर रखने वाले नगर निगम गुरूग्राम के सफाई अधिकारी तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं पानी आदि की बेहतर व्यवस्था करने वाली आरडब्ल्यूए व मैराथन की विभिन्न श्रेणियों में स्पेशल कैटगिरी के तहत विजेता रहे प्रतिभागियों को डीसी निशांत कुमार यादव ने लघु सचिवालय में सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि वैश्विक स्तर पर अपनी एक विशेष पहचान रखने वाले गुरूग्राम में फुल मैराथन जैसे मेगा इवेंट ने इस शहर की न्यू ब्रांड इमेज बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा किशहर में पहली बार आयोजित इतने बड़े आयोजन में गुरुग्रामवासियों का सहयोग सराहनीय है।

उन्होंने कार्यक्रम से जुड़े स्पॉन्सर्स की टीम डीएलफ से अनंत कुमार, हुंडई से गिरीश,वेदांता से मोहित व हॉस्पिटैलिटी पार्टनर रहे रेडिशन ग्रुप की टीम से नमित, डाबर ग्रुप से संजय सहित आरडब्ल्यूए सेक्टर-39, 51, 45 और 47 की टीम व मैराथन में 2500 स्कूली विद्यार्थियों के साथ सहभागी बने रॉयल पब्लिक स्कूल प्रबंधन का विशेष धन्यवाद देते हुए कहा कि गुरूग्राम में आयोजित इस मेगा इवेंट में आपके सराहनीय प्रयासों से अन्य संस्थानों को भी प्रेरणा मिलेगी व भविष्य में आयोजित होने वाले सामाजिक समरसता के इस महा आयोजन में आगे आकर सहयोग करेंगे। डीसी ने आयोजन की कोर टीम में शामिल नरेंद्र कुमार, अनुज मिश्रा, वंदना, अभिषेक राठौर, हेमन्त सिंह बेनीवाल,सुमित सिंह व डॉ. रमित वाधवा की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोर टीम किसी भी इवेंट की बैकबोन होती है।  जिस पर पूरे आयोजन की सफलता की जिम्मेदारी होती है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम मैराथन के सफल आयोजन से यह स्पष्ट हो गया है कि कोर टीम ने अपना काम जिम्मेदारी से पूरा किया है। डीसी ने इस दौरान मैराथन रूट पर बेहतर सफाई व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी का निवर्हन सही ढंग से करने पर नगर निगम गुरुग्राम के वरिष्ठ सफाई निरीक्षक सतेन्द्र व सफाई निरीक्षक जितेन्द्र को भी सम्मानित किया। कार्यक्रम में डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि चूंकि अब गुरुग्राम मैराथन शहर का वार्षिक इवेंट बन गया जोकि हर साल फरवरी माह के आखिरी रविवार को आयोजित किया जाएगा। ऐसे में आमजन में मुख्य आयोजन से पूर्व जागरूकता बनी रहे। इसके लिए जिला में हर माह प्रोमो रन भी आयोजित की जाएगी। इस दौरान उन्होंने इस वार्षिक इवेंट को और बेहतर बनाने के लिए उपस्थित अन्य गणमान्य से भी सुझाव आमंत्रित किए। डीसी निशांत कुमार यादव ने कार्यक्रम में मैराथन की विभिन्न श्रेणियों में स्पेशल कैटेगरी के विजेता रहे प्रतिभागियों को निर्धारित राशि के पुरस्कार से सम्मानित भी किया। इनमें 42 किलोमीटर की फुल मैराथन में रविंद्र हुड्डा व 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन में सुनील व सोना यादव को 50 हजार, हाफ मैराथन में ओल्डेस्ट रनर कृष्णा व 10 किलोमीटर में सतीश चंद्र को 5 हजार सहित 10 किलोमीटर की स्पेशली एबेलेड कैटेगरी में शैलेश जून को सम्मानित किया। इस अवसर पर एडीसी हितेश कुमार मीणा, नगर निगम गुरूग्राम से संयुक्त आयुक्त विजय यादव, हरियाणा राज्य सीएसआर ट्रस्ट के अतिरिक्त सीईओ गौरव सिंह, डीएसओ रामनिवास, डीआईओ विभू कपूर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Related posts

प्रेम प्रसंग के चलते दोस्त ने अपने ही दोस्त को चाकुओं से गोद कर बड़े ही बेहरमी से हत्या कर दी – 3 आरोपित पकडे गए।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: मैसर्स इंपीरिया स्ट्रक्चर लिमिटेड को कारण बता ओ नोटिस जारी, उसे 7 दिनों में नोटिस का जवाब देना हैं।

Ajit Sinha

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मोस्ट वांटेट के लिस्ट को किया सांझा,अखाड़ों व जिम में कसरत करने आए युवाओं पर रहेगी पुलिस की नजर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x