Athrav – Online News Portal
अपराध बिहार

बेटी ने कहा: पापा ने मम्मी को फांसी के फंदे से लटकाकर मार दिया, आरोपी स्टेशन मास्टर अरेस्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर बतौर स्टेशन मास्टर काम करने वाले एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. यह घटना मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पास इमली गाछी रेलवे कॉलोनी की है, जो काजी मोहम्मदपुर थाना अंतर्गत आता है. हालांकि यह परिवार मूल रूप से मोतिहारी का है.
मायके वालों ने आरोप लगाया है कि उसके दामाद का किसी दूसरी महिला से संबंध था. उसकी बेटी इसी बात का विरोध कर रही थी, इस वजह से साजिशन उसकी हत्या कर दी गई है. परिवार वालों का आरोप है कि वो लगातार शंभू कुमार (आरोपित पति) का फोन ट्राय कर रहे थे. लेकिन वो फोन नहीं उठा रहे थे. मृतका के भाई विकास ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसकी 10 साल की भांजी ने उसे फोन कर बताया कि पापा ने मम्मी को फंदे से लटकाकर मार दिया.जिसके बाद से वो अपने बहनोई को लगातार फोन कर रहे थे लेकिन वो नहीं उठा रहे थे. विकास ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी बहन एक दो महीने से ही यहां साथ रह रही है. उनकी बहन और बहनोई के बीच विवाद रहता था, क्योंकि बहनोई पीठ पीछे किसी और महिला के साथ अवैध संबंध में रह रहे थे.
आरोप के मुताबिक पति शंभू कुमार, अपनी पत्नी की हत्या कर ड्यूटी के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गए. बाद में दो अन्य कर्मियों को रेलवे क्वार्टर स्थित अपने घर ठंडे की बोतल (कोल्ड ड्रिंक) लाने को भेज दिया. जिससे लोगों को लगे कि यह मौत सामान्य है. इतना ही नहीं शव को आनन-फानन में श्मशान घाट ले जाकर जला भी दिया गया. इस बारे में परिवारवालों को कोई जानकारी नहीं दी गई. लेकिन पत्नी के मायकेवालों ने जब पुलिस को इस बात की जानकारी दी तो मृतका का शरीर चिता पर था. जिसके बाद पुलिस ने जलती चिता से शव को जब्त किया और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा पुलिस ने फिलहाल पत्नी की हत्या कर आनन-फानन में शव जलाकर साक्ष्य मिटाने के आरोप में शंभू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की छानबीन जारी है..

Related posts

फरीदाबाद नगर निगम में मेडिकल ऑफिसर हेल्थ “नीतीश परवाल” 3 लाख रूपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

Ajit Sinha

लोकप्रियता और लाइक हासिल करने के लिए विवादास्पद फोटो फेसबुक पर वायरल करने वाला गिरफ्तार

Ajit Sinha

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन शार्प शूटरों व खूंखार अपराधी 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//aibseensoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!