Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली के हीरो’ को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सलाम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: कोरोना और लाॅकडाउन के दौरान कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अपने जान की परवाह किए बगैर रात-दिन काम कर रहे हैं,ताकि हमारी दिल्ली सुरक्षित रहे, दिल्ली के लोग सुरक्षित रहें। ऐसे कोरोना योद्धा हैं, डाॅक्टर्स, नर्स,प्रिंसिपल और शिक्षक (राशन वितरण), सिविल डिफेंस वालेंटियर्स, पुलिस , आशा वर्कर्स, बस ड्राइवर्स, कंडक्टर्स व माॅर्शल्स।  जिन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘दिल्ली के हीरो‘ नाम दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि आज दिल्ली सबसे मुश्किल जंग अपने दिल्ली के इन योद्धाओं की वजह से इतनी मजबूती से लड़ रही है।

इन योद्धाओं की वजह से ही कोरोना के ठीक हो रहे मरीजो की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। इनकी वजह से ही दिल्ली में 10 लाख लोगों को प्रतिदिन खाना खिलाया जा रहा है। इनकी वजह से ही लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा जा रहा है। दिल्ली के यह हीरो, अपना घर-बार छोड़कर रात-दिन बस दिल्ली को सुरक्षित करने की जंग लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इनका धन्यवाद किया, उन्हें सलाम किया और अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दिल्ली के हंगर रिलीफ सेंटर के कूक विजय यादव का वीडियो ट्वीट कर कहा कि महामारी के दौरान हमारे हंगर रिलीफ सेंटर के रसोइए जरूरतमंदों के लिए खाना बना कर पुण्य का काम कर रहे हैं। रोजाना 10 लाख लोगों की भूख मिटाने का काम करते हैं ये दिल्ली के हीरो। दिल्ली इन कोरोना योद्धाओं के जज़्बे को सलाम करती है। एक अन्य ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान हम में से ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में बंद थे लेकिन कुछ दिल्लीवासी अपने जान की परवाह किए बिना, हमारे शहर और देश की सेवा में तैनात थे। इन दिल्ली के हीरो को पूरी दिल्ली सलाम करती है। ऐसे कुछ हीरो की कहानियां मैं आज से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा हूँ। 

Related posts

‘इलेक्शन “मैनेजमेंट डिपार्टमेंट’’ – ईडी और मोदी सरकार का भय-रणदीप सिंह सुरजेवाला।

Ajit Sinha

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने दिए के बदले मशाल क्यों जलाए  देखिए सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में। 

Ajit Sinha

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में एसएसपीएम मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन,त्रासदी पर गहरा शोक प्रकट किया।

Ajit Sinha
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!