Athrav – Online News Portal
हरियाणा

चंडीगढ़: गृह मंत्री अनिल विज ने किसान संगठनों द्वारा भारत बंद आह्वान के बीच तैयारियों की करी समीक्षा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हालिया कृषि विधेयकों के खिलाफ किसान समूहों द्वारा भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर आज राज्य में पूरी स्थिति की समीक्षा करने के लिए गृह और पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। लगभग एक घंटे तक चली बैठक में गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजय वर्धन, डीजीपी हरियाणा,मनोज यादव, एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल और एडीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) नवदीप सिंह विर्क उपस्थित रहे।
         
हाल ही में किसानों के सामूहिक आंदोलन में राज्य पुलिस बल की प्रतिक्रिया की सराहना करते हुए गृह मंत्री ने अधिकारियों को 25 सितंबर के भारत बंद के दौरान पूरी दृढता व संवेदनशीलता के साथ स्थिति से निपटने का निर्देश दिया। उन्होंने डीजीपी को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए विस्तृत पुलिस व्यवस्था सुनिश्चित करें।
          
विज ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि संपूर्ण स्थिति से निपटते हुए आमजन की पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने 11 सीनियर स्केल स्टेनोग्राफरों को निजी सहायकों के पद पर पदोन्नत किया है।

Ajit Sinha

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व दीपेंद्र हुड्डा की शानदार अगवानी से राहुल गांधी हुए गदगद।

Ajit Sinha

हरियाणा का ऐसा पहला फास्ट रेलवे ट्रैक होगा जिसके बनने से हिसार से दिल्ली तक का सफर केवल डेढ़ घंटे में पूरा होगा

Ajit Sinha
//ptugnins.net/4/2220576
error: Content is protected !!