Athrav – Online News Portal
हरियाणा

चंडीगढ़: गृह मंत्री अनिल विज ने किसान संगठनों द्वारा भारत बंद आह्वान के बीच तैयारियों की करी समीक्षा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हालिया कृषि विधेयकों के खिलाफ किसान समूहों द्वारा भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर आज राज्य में पूरी स्थिति की समीक्षा करने के लिए गृह और पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। लगभग एक घंटे तक चली बैठक में गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजय वर्धन, डीजीपी हरियाणा,मनोज यादव, एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल और एडीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) नवदीप सिंह विर्क उपस्थित रहे।
         
हाल ही में किसानों के सामूहिक आंदोलन में राज्य पुलिस बल की प्रतिक्रिया की सराहना करते हुए गृह मंत्री ने अधिकारियों को 25 सितंबर के भारत बंद के दौरान पूरी दृढता व संवेदनशीलता के साथ स्थिति से निपटने का निर्देश दिया। उन्होंने डीजीपी को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए विस्तृत पुलिस व्यवस्था सुनिश्चित करें।
          
विज ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता। उन्होंने कहा कि संपूर्ण स्थिति से निपटते हुए आमजन की पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से कोविड-19 के फैलाव को रोकने हेतु 3 आईएएस और दो एचसीएस अधिकारियों को कंट्रोल नियुक्त किया।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने दुर्गा शक्ति हेल्पलाइन के साथ हरियाणा 112 के एकीकरण की शुरुआत की।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: फरीदाबाद नगर निगम पर दर्ज 9 मुकदमे की जांच अब विजिलेंस करेंगी।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!