Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: शहरी निकाय चुनाव प्रबंधन के लिए भाजपा ने प्रभारियों की बैठक

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर तेजी दिखाते हुए पालिकाओं और परिषदों में चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से सभी प्रभारियों की बैठक बुलाई गई थी ।  सोमवार को हिसार रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में हुई इस बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पार्टी के प्रमुख नेता,पदाधिकारियों और विधायकों को निर्देश दिया कि चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न होने चाहिए और इसके लिए सभी अभी से जुट जाएं। संगठन के नाते चुनाव से पहले तैयारियों और चुनाव होने तक के सभी कामों में ये प्रभारी अहम भूमिका में रहेंगे l भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताते हुए कहा कि भाजपा इन चुनावों में सभी पालिकाओं और परिषदों में जीत दर्ज करेगी l हमने प्रदेश की सभी पालिकाओं और परिषदों में अपने नेताओं के प्रवास तय किए है,पार्टी के पदाधिकारी,मंत्रीगण और नेता अलग अलग स्थानों पर जाकर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और स्थानीय स्तर पर चुनाव की बारीकियों पर चर्चा करेंगे l स्थानीय निकाय चुनावों के मद्देनजर बैठक में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू दूसरे प्रदेश महामंत्री विधायक मोहन लाल बडौली पूर्व विधायक डॉ पवन सैनी राज्यसभा सांसद जनरल डी पी वत्स पंचकूला के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा,अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल विधायक सीमा त्रिखा,सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के चेयरमैन धुमनसिंह किरमिच, डॉ दिनेश घिलौड प्रदेश उपाध्यक्ष जी एल शर्मा प्रदेश मंत्री सरोज सिहाग,प्रदेश मंत्री सुरेन्द्र आर्य भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ संजय शर्मा भाजपा के ओबीसी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष  पूर्व मंत्री कर्णदेव कम्बोज,भाजपा एस सी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार  पूर्व मंत्री कविता जैन,प्रदेश मीडिया सह प्रमुख शमशेर सिंह खरक जिला अध्यक्ष अजय बंसल जिला महामंत्री सतीश आहूजा राजेश भालोट जिला मीडिया प्रभारी तरूण सन्नी शर्मा सहित सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे l
बाक्स………
भाजपा प्रदेश कार्यालय में जिला प्रभारियों व जिला अध्यक्षों की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की गई। फैसला हुआ कि चंद्रशेखर आज़ाद बलिदान दिवस पर 27 फरवरी को स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया जाएगा। इस दिन हरियाणा में वंदे मातरम्  का उद्घोष किया जाएगा।  ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने देश के शहीदों को गुमनामी के अंधेरे में धकेलने का घोर पाप किया है। यही नहीं, देश की आजादी के लिए अपना बलिदान देने वाले बलिदानियों के शौर्य को छिपाने का काम भी कांग्रेस ने किया।  प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने जिन शहीदों को भुलाने का काम किया,भाजपा कार्यकर्ता संकल्प लेकर उनकी कथाओं को हरियाणा के जन-जन तक पहुंचाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले 27 फरवरी को शहीद चंद्र शेखर आज़ाद के बलिदान दिवस प्रदेशभर में 90 विधानसभाओं पर प्रत्येक पंचायत व शहर के हर वार्ड से हरियाणा वासी शामिल होकर चंद्र शेखर आज़ाद को याद करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसी दिन प्रदेश में लगभग लाखों कार्यकर्ता एक साथ आज़ाद जी ने आत्मबलिदान के बोले गए  “वंदे मातरम”  का पूरे हरियाणा में उद्घोष करेंगे। उन सभी परिवारों का सम्मान किया जाएगा, जिन परिवारों के लाल स्वतंत्रता आंदोलन में भर्ती होकर देश की आजादी के लिए लड़े। धनखड़ ने कहा कि हरियाणा की धरती बलिदानियों व क्रांतिकारियों की धरती रही है। हमारे पूर्वज इस बात के गवाह है कि अंग्रेजों ने यहां की जनता पर बड़े-बड़े अत्याचार किये लेकिन हरियाणा की बहादुर जनता ने अपने सम्मान से समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि ऐसे वीरों व क्रांतिकारियों को कांग्रेस ने गुमनाम कर दिया और ऐसे वीरों का जिक्र तक नहीं किया गया। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियो से आह्वान किया कि वे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 27 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में ऐसे गुमनाम शहीदों,वीरों व क्रांतिकारियों को याद करके जनता को अवगत करवाएं व नमन करें। पत्रकारों के आगामी हरियाणा सरकार के बजट पर जबाब देते हुए कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक जनहितैषी प्रदेश के विकास का बजट होगा। इसके लिए मुख्यमंत्री हर वर्ग के लोगों से विचार विमर्श कर रहे हैं ।  पांचों राज्यों के चुनावों पर प्रतिक्रिया देते हुए धनखड़ ने कहा सभी  राज्यों में सरकार बनायेगी ।

Related posts

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी (यूएसए) में दर्शकों से बातचीत की-लाइव इंग्लिश में सुने। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल व भाजपा नेता राजेश नागर पहुंच कर पौधारोपण किया

Ajit Sinha

फरीदाबाद :भाजपा सरकार ने साढ़े चार सालों में जनता को सिर्फ लूटने का कार्य किया, अब जगह -जगह नारियल फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं, विधायक ललित नागर ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psomtenga.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x