Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

भाजपा कार्यालय पर जश्न ; भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना से 310821 से बढ़त बनाए हुए हैं

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना से अभी तक 310821वोटों से बढ़त बनाएं हुए हैं। जीत आकंड़े को और आगे बढ़ते हुए देखकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह हैं और दूर से नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और कृषणपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंच रहे हैं और केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के बेटे व नगर निगम के वरिष्ठ डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी को बधाई दे रहे हैं। सिर्फ बधाई ही नहीं बल्कि उन्हें लड्डू खिला कर उनका मुंह मीठा करा रहे हैं।



वहीँ एक साथ हजारों लोग देश भर चुनाव के नतीजों पर नजर बनाएं हुए हैं वहां लोगों के पिने के लिए कोल्ड ड्रिंक, मुंह मीठा कराने के लिए लड्डू की व्यवस्था और साथ में पकड़ों के इंतजाम किए गए हैं जिसका लुप्त वहां बैठे हजारों लोग उठा रहे हैं। उनके कार्यालय पर बिल्कुल जश्न्न का माहौल हैं, वहां पर हजारों लोग एक साथ मिले उनके चेहरे खिले हुए दिखाई दिए हालांकि फाइनल रिजल्ट आने में वक़्त हैं पर उपस्थित सभी लोगों में आत्म विश्वास दिखाई दिया और उन लोगों को पूरा भरोसा हैं कि उनका नेता कृष्ण पाल गुर्जर 5 लाख से अधिक वोटों से विजयी होंगें

Related posts

फरीदाबाद: न्यायाधीशों व केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने वकीलों के साथ मनाई होली।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों द्वारा बनाए गए अवैध निर्माणों पर डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने की तोड़फोड़ व सीलिंग की कार्रवाई।

Ajit Sinha

देश की अनूठी पहल की साक्षी बनी फरीदाबाद की धरती, मतदान के संकल्प के लिए एक साथ उठे साढे आठ लाख हाथ

Ajit Sinha
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!