Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ग्रीन फील्ड में बिल्डर के कार्यालय में घुसकर करीब दो दर्जन हमलाबरों ने बिल्डर रवि गुप्ता, उनकी पत्नी व बेटों पर किया हमला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आज लगभग से अधिक दो दर्जन लोगों ने बिल्डर रवि गुप्ता व उसकी धर्मपत्नी, बेटे और स्टाफ की कार्यालय में घुस कर हमला बोल दिया। इस हमले में बिल्डर रवि गुप्ता, उनकी धर्मपत्नी, बेटा तुषार, प्रतीक व कार्यालय स्टाफ को काफी चोटें लगी हैं। इसमें तुषार और एक स्टाफ को ज्यादा चोटें लगी हैं। इस मामले में ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी के इंचार्ज विष्णु दत्त का कहना हैं कि दोनों पक्ष एक बिल्डिंग में, नीचे और ऊपर रहते हैं।

और दोनों पक्षों के बीच मामूली बात लेकर विवाद हो गया। इनमें एक पक्ष ने बिल्डर रवि गुप्ता के कार्यालय में घुस कर हमला कर दिया। ये सारा वाक्या वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस की मानें तो दोनों पक्षों के लोगों को चोटें लगी हैं,सभी घायल लोग मेडिकल करवाने के लिए गए हुए हैं। इस संबंध में उनके पास दोनों पक्षों की तरफ से शिकायतें आई हैं जिस पर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही हैं। ये घटना आज दोपहर लगभग तीन बजे की हैं। पर सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि हमलाबर किस तरफ हमला करने के लिए रवि गुप्ता के कार्यालय में घुसे हैं और बड़े -बड़े ईटें फेके जा रहे हैं बिल्डर रवि गुप्ता का कहना हैं कि उनके बेटे तुषार और एक स्टाफ के कान में फ्रैक्चर हैं और बड़े बेटे प्रतीक गुप्ता के चेहरे पर इतना मारा की उसका चेहरा पूरा फुला हुआ हैं। अभी तो पुलिसिया कार्रवाई चल रही हैं।

Related posts

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने पकड़ी 3 गाड़ियां – लगभग 60 लाख जीएसटी चोरी का किया खुलासा, मालिक नहीं आ रहे गाड़ी लेने

Ajit Sinha

अवैध संबंध के शक में पत्नी की सरेराह चाकुओं से अनगिनित वार कर मौत के घाट उतारने वाले पति को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सीएम विंडों पर दिए गए दरखास्त को प्रशासन ने दिखाया ठेंगा, अरावली क्षेत्र में मरे हुए पशु डालने के विरोध लगाया जाम।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//aickeebsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x