Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

कार लूट कर भाग रहे बदमाशो और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गोली से घायल बदमाश गिरफ्तार, दो फरार, लूटी कार बरामद

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में  दतावली रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान गाजियाबाद से कार लूट कर भाग बदमाशो की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली से एक बदमाश घायल हो गया,  पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि उसके दो साथी पुलिस चकमा देकर फरार होने सफल हो गया। पुलिस फरार बदमाशों के तलाश में जुटी है।बदमाश के कब्जे से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और लूटी कार और फर्जी कारो कि नंबर प्लेट बरामद हुई है। 

पुलिस कि गोली से घायल जिस बदमाश अस्पताल ले जया जा रहा है उसकी पहचान दानिश के रूप में हुई है जो जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है।डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कि थाना दादरी पुलिस दतावली रोड पर शुक्रवार देर रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार में सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो, वे रुकने की बजाय पुलिस पर गोलियां चलाते हुए वहां से भागने लगे। सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई तथा बदमाशों को घेर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दानिश नामक बदमाश के पैर में लगी है। वह जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है। जबकि दानिश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। 

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का नाम दानिश है जो शातिर किस्म का वाहन लुटेरा है और  लूटपाट की दर्जनों वारदात में संलिप्त रहा है। वह गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र से अपने दो साथी के साथ कार लूट कर भाग रहा था। उसके काब्जे से लूटी हुई की स्विफ्ट कार जिसमें कई नम्बर प्लेट (अलग अलग नम्बर अंकित हैं) ताला खोलने की कई मास्टर-की, एक तमंचा 315 बोर 02 जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। दानिश के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related posts

एक और रिश्वतखोर 10 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के सहायक प्रेम सिंह पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पलवल -सोहना रोड पर बने फार्म हाउस पर ज्ञानेंद्र की हत्या रंजिशन की गई थी, एक आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

बेटे की हत्या कर थाने पहुंचा पिता, कहा- फेंक आया नदी में बेटे के श , खत्म कर दिया वंश

Ajit Sinha
//feetheho.com/4/2220576
error: Content is protected !!